spot_img

गुजरात चुनाव 2022: 1 मार्च के बाद अरविंद केजरीवाल भरेंगे आपका बिजली बिल

HomeNATIONALगुजरात चुनाव 2022: 1 मार्च के बाद अरविंद केजरीवाल भरेंगे आपका बिजली...

दिल्ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव (GUJRAT CHUNAV) को लेकर प्रचार तेज हो चला है। इस क्रम में आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बार प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के साथ ‘आप’ भी चुनावी मैदान में है जिससे मुकाबला रोचक और त्रिकोणीय हो गया है। ‘आप’ के संयोजक और दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं और लोगों से अपने वादे दोहरा रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे बिजली के संबंध में लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं।

भैयाजी यह भी देखे: हिमाचल चुनाव: कांग्रेस को फिर लगा झटका, 26 नेताओं ने थामा BJP का दामन

वीडियो में नजर आ रहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव (GUJRAT CHUNAV) के लिए प्रचार करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि हम महंगाई को कम करेंगे। केजरीवाल वीडियो में कह रहे हैं कि सबसे पहले हम महंगाई को कम करने का काम करेंगे जिससे जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि घर का खर्चा भी नहीं चलता। हर कुछ महंगी होती जा रही है। एक मार्च के बाद आपको अपना बिजली का बिल भरने की जरूरत नहीं होगी। आपका भाई आपके बिजली का बिल भरेगा।

पंजाब और दिल्ली का केजरीवाल ने दिया उदाहरण

अरविंद केजरीवाल वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि दिल्ली में हमारी (GUJRAT CHUNAV) सरकार है। वहां 24 घंटे बिजली आती है और बिजली का बिल जीरो आता है। उन्होंने कहा कि पंजाब में हमारी सरकार है। वहां 24 घंटे बिजली आती है। वहां भी बिजली का बिल जीरो आता है। एक मार्च के बाद गुजरात में भी 24 घंटे बिजली आएगी और बिजली का बिल जीरो आएगा।

पहले चरण में 89 सीटों पर एक दिसंबर को चुनाव

यहां चर्चा कर दें कि गुजरात की कुल 182 विधानसभा सीटों में से पहले चरण में 89 सीटों पर एक दिसंबर को चुनाव होना है। जबकि शेष 93 सीटों पर पांच दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। आठ दिसंबर को मतों की गणना की जाएगी जिसके बाद प्रदेश में नयी सरकार का गठन होगा। इस बार कांग्रेस और भाजपा के अलावा गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) भी ताल ठोक रही है। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पहले ही कह चुके है कि उनकी पार्टी गुजरात के सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।