spot_img

अनाज गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों की संपत्ति जलकर खाक

HomeNATIONALअनाज गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों की संपत्ति जलकर खाक

पटना। बिहार के सारण जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। छपरा में खाद्य निगम के गोदाम में भीषण आग (AAGJANI) लग गयी और देखते ही देखते करोड़ों रुपये की संपत्ति जलकर खाक हो गयी। जूट के बैग और खाद्य सामग्री का बड़ा नुकसान हुआ है। घटना रविवार देर रात की बतायी जा रही है। हालात पर काबू पाने के लिए तीन जिलों से दमकल के वाहन मंगाये गये।

भैयाजी यह भी देखे: CM के वकील ने भारत निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र, कहा – राज्यपाल को न दें दूसरा मंतव्य

चार करोड़ के जूट के बैग जलकर राख

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति में स्थित राज्य खाद्य निगम (AAGJANI)  के गोदाम में रविवार की देर रात आग लग गयी। आग लगने से गोदाम में रखे करीब चार करोड़ के जूट के बैग जलकर राख हो गये। वहीं गोदाम में रखे लाखों रुपये की खाद्य सामग्री का भी नुकसान हो गया।अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आ सकी है। यह पता लगाना फिलहाल मुश्किल है कि आग किन कारणों से लगी।

मौके पर जिला प्रशासन

अगलगी की घटना की जानकारी मिलने (AAGJANI) के बाद एडीएम डॉ गगन मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया की आग की स्थिति काफी भयावह है। इस पर काबू पाने के लिए अलग-अलग जिलों से दमकल मंगाये गये हैं। बताया गया कि आग के भयावह रुप को देखते हुए सीवान, वैशाली व मुजफ्फरपुर से दमकल की गाड़ियां बुलायी गयी हैं। वहीं जरूरत पड़ने पर पटना से भी दमकल की गाड़ियां मंगाने की तैयारी की जा रही थी।