spot_img

सेल के डायरेक्टर ने किया भिलाई स्टील प्लांट का दौरा

HomeCHHATTISGARHसेल के डायरेक्टर ने किया भिलाई स्टील प्लांट का दौरा

भिलाई। स्टील अथारिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (BHILAI NEWS) के डायरेक्टर (टेक्नीकल) एके सिंह भिलाई स्टील प्लांट का दौरा करने पहुंचे। वह पूरा दिन यहां रहे। इस दौरान उन्होंने संयंत्र का दौरा किया। इसके साथ ही बीएसपी की विभिन्न गतिविधियों की जानकारी लेने के लिए वहां के प्रभारी निदेशक अनिर्बान दासगुप्ता के साथ साथ सेट के अधिकारियों की बैठक बुलाई।

भैयाजी यह भी देखे: शराब दुकान से 8.27 लाख रुपए ले उड़े चोर

सेल के डायरेक्टर (टेक्निकल) भिलाई इस्पात संयंत्र के दौरे पर गुरुवार (BHILAI NEWS) को भिलाई पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने संयंत्र के प्रभारी निदेशक अनिर्बान दासगुप्ता से भेंट की। इस दौरान उन्होंने उनके साथ काफी देर तक बैठक की। बताया जा रहा है कि बंद कमरे में हुई बैठक में अनिर्बान दासगुप्ता ने सिंह को संयंत्र की गतिविधियों की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने संयंत्र में चल रही परियोजनाओं का निरीक्षण किया।

लगातार हो रही आगजनी की घटनाओं के बारे में भी ली जानकारी

संयंत्र भ्रमण के दौरान डायरेक्टर सिंह ने बीएसपी के अधिकारियों (BHILAI NEWS) से वहां लगातार आग लगने की घटनाओं के बारे में जानकारी ली। इतना ही नहीं इसके बारे में जानकारी लेने के लिए वह खुद अलग-अलग इकाइयों का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने भिलाई की मोडेक्स इकाइयों में इस्पात निर्माण कार्यों में विभिन्न गतिविधियों को देखा। साथ ही साथ कोक ओवन, ओर हैंडलिंग प्लांट, सिंटरिंग प्लांट्स तथा ब्लास्ट फर्नेस का भी जायजा लिया।