spot_img

शराब दुकान से 8.27 लाख रुपए ले उड़े चोर

HomeCHHATTISGARHशराब दुकान से 8.27 लाख रुपए ले उड़े चोर

पिथौरा। छत्तीसगढ़ के पिथौरा में स्थित भुरकोनी की शासकीय देशी-अंग्रेजी शराब दुकान (PITHAURA NEWS) का रोशनदान तोड़कर अज्ञात चोर करीब आठ लाख सत्ताइस हजार रुपए लेकर फरार हो गए। वहीं सबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद से जिला आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस जांच में जुट गई है। आबकारी विभाग की टीम दोपहर से भुरकोनी स्थित देशी-विदेशी शराब दुकान पहुंच गई थी, लेकिन विभाग के द्वारा देर शाम तक स्टॉक मिलान नहीं किया जा सका था। बुंदेली चौकी प्रभारी प्रकाश नगारची ने बताया कि भुरकोनी स्थित शासकीय शराब दुकान में चोरी की सूचना मिलने के बाद प्राथमिक जांच शुरू कर दी गई है।

भैयाजी यह भी देखे: नहाए खाए की रस्म के साथ आज से महापर्व छठ की होगी शुरुआत

शराब दुकान (PITHAURA NEWS)  में कल की बिक्री की रकम थी, जिसे वहीं छोड़ दिया गया था। चोरों ने दुकान की खिड़की तोड़कर करीब 8 लाख रुपए की चोरी कर ली। चोरों ने चोरी के बाद शराब दुकान के सीसीटीवी का डीवीआर भी पार कर दिया, जिससे कि सबूत मिट जाए। इधर, मामले को लेकर ग्राम में भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। देर शाम तक मामले में कोई कार्रवाई की सूचना प्राप्त नहीं हो सकी है।

जांच में जुटी टीम

इस मामले में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस प्रतिभा चंद्रा (PITHAURA NEWS)  ने बताया कि पुलिस टीम जांच में जुट गई है। चोरों की तलाश की जा रही है। चूंकि स्टॉक आबकारी विभाग के द्वारा मिलान किया जा रहा है, इसलिए अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।