spot_img

NIA की रडार पर पंजाबी सिंगर अफसाना खान, मूसेवाला हत्याकांड मामले में पूछताछ!

HomeNATIONALNIA की रडार पर पंजाबी सिंगर अफसाना खान, मूसेवाला हत्याकांड मामले में...

दिल्ली। पंजाब के मशहूर सिंगर रहे सिद्धू मूसेवाला (SIDDHU MUSEWALA) की हत्या की जांच अब म्यूजिक इंडस्ट्री तक पहुंच गई है। दरअसल, मूसेवाला की हत्या मामले में मंगलवार को उनकी करीबी दोस्त और पंजाबी सिंगर अफसाना खान का नाम सामने आया है। मूसेवाला की हत्या की जांच कर रही जांच एजेंसी एनआईए ने अफसाना खान से हत्याकांड के संबंध में पूछताछ की है।

भैयाजी यह भी देखे: तेंदुआ की वन अफसरों ने रेस्क्यू करके बचाई जान

NIA ने अफसाना से 5 घंटे की पूछताछ

पंजाब की जानी मानी सिंगर अफसाना खान का नाम सिद्धू मूसेवाला (SIDDHU MUSEWALA)  की हत्या से जोड़ कर देखा जा रहा है। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एंजेसी (NIA) ने पूछताछ को लेकर अफसाना खाना को समन भी जारी किया था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अफसाना खान से एनआईए ने मंगलवार की दोपहर करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी। हालांकि कल अफसाना से पूछताछ के बाद उन्हें एनआईए ने छोड़ दिया. लेकिन बताया जा रहा है कि उनसे आगे भी पूछताछ की जा सकती है। मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला और अफसाना खान काफी अच्छे दोस्त थे।यह भी कहा जा रहा है कि मूसेवाला और अफसाना के बीच भाई-बहन का रिश्ता था।

29 मई को मूसेवाला की हुई थी हत्या

गौरतलब है कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला (SIDDHU MUSEWALA) की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। उन्हें अपने घर से थोड़ी दूर पर ही गोलियों से अपराधियों ने भून डाला था। इस हत्या में कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई समेत 34 के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी।