spot_img

पुलिस के किरदार में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह…फिल्म “थैंक गॉड” के प्रचार में किया खुलासा

HomeENTERTAINMENTपुलिस के किरदार में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह...फिल्म "थैंक गॉड" के प्रचार...

मुंबई। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, जो सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थैंक गॉड का प्रचार करने के लिए राजधानी में थीं, ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए खास है क्योंकि वह पहली बार अपने किरदार के लिए वर्दी पहनने जा रही हैं।

भैयाजी ये भी देखे : T20 World Cup : भारत की धमाकेदार जीत, विराट के सामने…

रकुल प्रीत ने कहा, इस बार मैं एक पुलिस वाले की भूमिका निभाऊंगी लेकिन यह पुलिस पर आधारित फिल्म नहीं है। अगर ऐसा होता, तो मुझे एक अलग तरह के प्रशिक्षण की आवश्यकता होती।

इसके अलावा, उन्होंने फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार की प्रशंसा की और कहा, जब मैं कहानी सुन रही थी तो मैं हंस रही थी। इंदु जी का वर्णन करने का एक बहुत ही अलग तरीका है।

मुझे लगता है कि कॉमेडी के लिए आपको जो चाहिए वह महान लेखन है। आपको चाहिए एक दूरदर्शी, आपको एक निर्देशक की जरूरत है, जो उस लेखन को अंजाम दे सके।

मुझे लगता है कि हम इतने तनाव में नहीं थे। चूंकि इंद्र जी इस तरह की फिल्में बनाते रहे हैं, मुझे वास्तव में लगता है कि वह दर्शकों की नब्ज को समझते हैं।

इसलिए एक अभिनेता के रूप में, आप निर्देशक के सामने आत्मसमर्पण करते हैं और आप जानते हैं कि वह अपनी टाइमिंग जानते हैं।

अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, एक छत्रीवाली है जो पूरी हो गई है, और फिर एक थ्रिलर और एक रोम-कॉम है जिसकी मैंने शूटिंग की है।

रकुल ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि उनको दिल्ली के गोलगप्पे काफी याद आएंगे, क्योंकि मुंबई में बैसे गोलगप्पे नही मिलते हैं।

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित, थैंक गॉड में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह हैं। यह 25 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।