spot_img

T20 World Cup : कल भारत पकिस्तान का महामुकाबला, बारिश के आसार

HomeNATIONALT20 World Cup : कल भारत पकिस्तान का महामुकाबला, बारिश के आसार

मुंबई। भारत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ T20 World Cup के महामुकाबले के लिए तैयार हो रहा है लेकिन इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस ईश्वर्या मेनन बोली, बचपन में मोटी होने की वज़ह से लोग चिढ़ाते थे…

ऑस्ट्रेलिया के मौसम विभाग के अनुसार रविवार को मेलबर्न में 80 फीसदी बारिश की आशंका है और यह आशंका शाम के समय है जब मैच होना है।

ऐसे में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का महसूस करना है कि जब मैच बारिश से प्रभावित हो तो टॉस का महत्त्व कुछ बढ़ जाता है। T20 World Cup में अपनी पारी की शुरुआत करने से पहले कप्तान रोहित ने कहा यदि आप ऐसी स्थिति को देंखें तो टॉस का महत्त्व बढ़ जाता है।

मैं कुछ समय से मेलबर्न के मौसम के बारे में सुन रहा हूं और यह बदलता दिखाई दे रहा है। जब मैं सुबह सोकर उठा और होटल के कमरे के परदे हटाए तो आसमान पर बादल दिखाई दे रहे थे लेकिन अब कुछ धूप दिखाई दे रही है।

भारतीय कप्तान ने T20 World Cup में पकिस्तान के खिलाफ मैच से पूर्व कॉन्फ्रेंस में कहा, आप वास्तव में नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है। हम आज एक अच्छा नेट सत्र करेंगे, वापस होटल जाएंगे, आराम करेंगे और कल के लिए तैयार होंगे।

रोहित ने कहा, यदि स्थिति के अनुसार यह छोटा मैच होता है तो हम उसके लिए भी तैयार हैं। काफी खिलाड़ियों ने इस तरह के मैच पहले भी खेले हैं और वे जानते हैं कि ऐसी स्थिति में खुद को कैसे तैयार किया जाता है। जब आप 40 ओवर के मैच की तैयारी कर रहे हों और अचानक पता चले कि यह 20 ओवर का मैच हो गया है, 10-10 ओवर या फिर पांच-पांच ओवर।

भैयाजी ये भी देखे : Bigg Boss 16 : एक्ट्रेस टीना दत्ता बोली, मैं यहाँ सिर्फ सलमान सर के लिए आई हूँ…

उन्होंने कहा, हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सितम्बर में नागपुर में ऐसा मैच खेला था जो आठ-आठ ओवर का था। हम यहां पूरी तैयारी के साथ आये हैं और यह मानकर चल रहे हैं कि यह 40 ओवर का मैच होगा।