spot_img

Bigg Boss 16 : एक्ट्रेस टीना दत्ता बोली, मैं यहाँ सिर्फ सलमान सर के लिए आई हूँ…

HomeENTERTAINMENTBigg Boss 16 : एक्ट्रेस टीना दत्ता बोली, मैं यहाँ सिर्फ सलमान...

मुंबई। टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता, जो वर्तमान में Bigg Boss 16 में नजर आ रही हैं, कभी भी रियलिटी शो की प्रशंसक नहीं रही हैं और उन्हें हमेशा काल्पनिक नाटक करना पसंद है।

भैयाजी ये भी देखे : एक्ट्रेस विद्या मालवड़े ने Mismatch 2 के किरदार में महसूस की आज़ादी…

टीना दत्ता ने कहा, मैंने एक प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस (Bigg Boss 16) में कभी प्रवेश नहीं किया, इसलिए इस बार यह पूरी तरह से एक अलग अनुभव है जहां मुझे अपना असली पक्ष दिखाना है और यह मजेदार है।

लेकिन मुझे कहना होगा कि टीवी शो मेरा पहला प्यार है। मैंने उनके साथ अपने करियर की शुरूआत की थी और मैं इसे और अधिक करने के लिए उत्सुक हूं। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने यह भी स्पष्ट किया कि वह Bigg Boss 16 में शामिल हुईं सलमान खान की वजह से।

उन्होंने कहा, अगर सलमान सर होस्ट नहीं होते, तो मुझे नहीं लगता कि मैं शो में शामिल होती। टीना, जो शनि जैसे शो का हिस्सा रही हैं और चोखेर बाली और परिणीता जैसी फिल्मों में भी काम किया है,

ने भी अपनी उतरन की सह-कलाकार रश्मि देसाई के साथ अपने मनमुटाव की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा मेरे व्यक्तिगत संबंधों के आसपास कोई विवाद नहीं है और मैं हमेशा उनके बारे में बहुत मुखर हूं।

बेशक मैं एक रिश्ते में रही हूं और कभी-कभी यह काम कर जाता है और कभी-कभी नहीं। रश्मि देसाई के साथ मेरी कभी कोई कड़वाहट नहीं थी।

हमने एक साथ सोशल मीडिया पोस्ट साझा किए हैं और साक्षात्कार भी दिए हैं। लोगों की एक ही शो की दो महिलाओं पर टिप्पणी करना एक सामान्य आदत है जैसे वे अच्छी तरह से मेल नहीं खाते। लेकिन यह सच नहीं है और हमारे बीच सब ठीक है।