spot_img

महिला आयोग अध्यक्ष की गाड़ी में तोड़ फोड़, जबरिया घर में घुसने की कोशिश…

HomeNATIONALCRIMEमहिला आयोग अध्यक्ष की गाड़ी में तोड़ फोड़, जबरिया घर में घुसने...

 

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर अज्ञात हमलावर ने तोड़फोड़ की है। घर में खड़ी गाड़ियों को भी छतिग्रस्त किया गया है। खुद स्वाति मालीवाल ने इस बात की जानकारी दी है।
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष और अपनी बेबाक कार्यशैली के लिए पहचाने जाने वाली स्वाति मालीवाल ने अपने घर पर हमले का आरोप लगाया है। स्वाति ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया। मेरी और मेरी मां की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की।

स्वाति ने छतिग्रस्त गाड़ियों की तस्वीरें साझा करते हुए आगे लिखा कि शुक्र है मैं और मेरी मां दोनों घर पर नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता! कुछ भी कर लो, मैं डरूंगी नहीं। महिलाओं के खिलाफ काम करने वालों के विरुद्ध लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वो दिल्ली पुलिस में शिकायत भी करने वाली हैं। ये हमला किसने किया और इसके पीछे क्या मकसद था, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा, लेकिन स्वाति मालीवाल को अक्सर अपनी कार्यशैली और बयानों के चलते धमकियां मिलती रहीं है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों स्वाती मालीवाल ने दावा किया था कि उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दी जा रही है। स्वाती मालीवाल ने कहा था कि ऐसा उनके साथ इसलिए हो रहा है, क्योंकि उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर आपत्ति जताई थी।

ये हमला किसने किया और इसके पीछे क्या मकसद था, ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा, लेकिन स्वाति मालीवाल को अक्सर अपनी कार्यशैली और बयानों के चलते धमकियां मिलती रहीं है।