spot_img

कोतवाली थाना में पुलिस पर पथराव, महिला कांस्टेबल को आई चोट

HomeCHHATTISGARHBILASPURकोतवाली थाना में पुलिस पर पथराव, महिला कांस्टेबल को आई चोट

बिलासपुर। शहर के कोतवाली थाना के बाहर पुलिस की टीम (Police Team) पर पथराव हुआ है, इसमें एक महिला कांस्टेबल (Constable) को चोटें आई है। मामले की जानकारी लगते ही शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप और कोतवाली सीएसपी निमेष बरैय्या मौके पर पहुंचे थे, जिसके बाद कुछ युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

भैयाजी ये भी देखें-IPL 2020 : मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का महामुकाबला

जानकारी के मुताबिक यह स्थिति दुर्गा विसर्जन के दौरान डीजे साउंड कम कराने के नाम पर निर्मित हुई थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम शहर की दुर्गा समितियों द्वारा शांतिपूर्वक शासन की गाइडलाइन के मुताबिक मां दुर्गा की प्रतिमा का पचरी हाट में विसर्जन किया जा रहा था।

इसी दौरान एक समिति के सदस्य डीजे लेकर विसर्जन के लिए पहुंचे। कोतवाली थाने के पास पुलिस (Police) ने समिति के सदस्यों को डीजे की अनुमति नहीं होने की बात कहते हुए आवाज कम करने के लिए कहा। समिति के सदस्य आवाज कम करने के लिए राजी हो गए। इसी बीच 50-60 लोगों की भीड़ कोतवाली थाने में आई, समिति लोगों की बात नहीं सुन रही थी। कुछ लड़के नशे में थे, जिन्होंने पुलिस पर पथराव कर दिया।

भैयाजी ये भी देखें-मरवाही उप चुनाव : प्रत्याशियों को चुनाव आयोग की नोटिस, तीन दिन की दी मोहलत

थाने ने पुलिस (Police) लाइन से बल मंगाया और इसके बाद पुलिस ने थाने के सामने हंगामा कर रहे लोगों को थाना परिसर से खदेड़ दिया। परिसर को खाली करने के लिए पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया। जिसके बाद विसर्जन शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। मामले में 6 युवकों को हिरासत में लिया गया, जिसमें से ज्यादातर नशे में थे। सभी का एमएलसी किया गया, इनके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।