spot_img

फिल्म सोरारई पोटरु की शूटिंग के लिए रायगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार और राधा मदान

HomeCHHATTISGARHBILASPURफिल्म सोरारई पोटरु की शूटिंग के लिए रायगढ़ पहुंचे अक्षय कुमार और...

रायगढ़। फिल्म सोरारई पोटरु की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। अक्षय आज सुबह 7 बजे रायगढ़ में चार्टेड प्लेन से जिंदल एयरस्ट्रिप पर उतरे। उनके साथ अभिनेत्री राधा मदान भी आई हैं। अक्षय रायगढ़ के आस-पास के इलाकों में शूटिंग करेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : ED मामलें में बोली भाजपा, खुल गई छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की…

चार दिन चलने वाली इस शूटिंग में छत्तीसगढ़ की खूबसूरती दिखेगी। बता दें कि अक्षय कुमार साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक की शूटिंग छत्तीसगढ़ कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने कई राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किए हैं। इसमें मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका मदान हैं। इस फिल्म की शूटिंग 14 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। छत्तीसगढ़ में लगातार कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग हुई है। लेकिन छत्तीसगढ़ में ये प्रोजेक्ट अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है।

भैयाजी ये भी देखें : कबड्डी खेलते हुए बिगड़ी शांति की तबियत, मौत…सीएम ने जताया शोक,…

बताया जा रहा है कि फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा पहले ही रायगढ़ पहुंच चुकीं हैं। लोकल लाइन प्रोड्यूसर संतोष गुप्ता ने सारी व्यवस्थाएं की हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए 40 लोगों की टीम पहुंच चुकी है। होटल अंश में पूरी टीम ठहरी है, जिसमें सह कलाकार, मेकअप आर्टिस्ट और फाइटर आदि शामिल हैं।