spot_img

कबड्डी खेलते हुए बिगड़ी शांति की तबियत, मौत…सीएम ने जताया शोक, भाजपा ने घेरा…

HomeCHHATTISGARHBASTARकबड्डी खेलते हुए बिगड़ी शांति की तबियत, मौत...सीएम ने जताया शोक, भाजपा...

कोण्डागांव। कोंडागांव जिले के माकड़ी विकासखण्ड के ग्राम मांझीबोरण्ड निवासी शान्ति मंडावी पति उमेश मंडावी कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान शुक्रवार को घायल हो गयी थीं। जहां से उन्हें माकड़ी सामुदायिक केंद्र में प्राथमिक उपचार के उपरांत हालात सामान्य ना होने पर उच्चस्तरीय इलाज हेतु रायपुर के निजी अस्पताल में रिफर कर दिया गया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी थी।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ में कोयला खनन से बढ़ी कमाई, 3 सालों में 7217…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 14 अक्टूबर को माकड़ी के मांझीबोरण्ड में कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान घायल शांति मंडावी की आज रायपुर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने शांति मंडावी के परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के परिवारजनों को 04 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मंजूर की है। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवारजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

इधर भाजपा प्रवक्ता अनुराग अग्रवाल ने कहा कि कोडागांव के माझी बोर्ड स्थान में कल 14 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ ओलंपिक का आयोजन किया गया था। वहां कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान शांति मंडावी बेहोश हो जाती है। उसके बाद उसके परिजन निजी वाहन से उसे कोडागांव के अस्पताल लेकर जाते है, वहां उन्हें रायपुर रिफर किया जाता है।

भैयाजी ये भी देखें : नकल के शक में शिक्षिका ने उतरवाए कपड़े, छात्रा ने खुद…

हैरानी की बात ये है कि शांति के परिजनों को ये बताया जाता है कि सरकारी एंबुलेंस 108 खराब है, आप अपनी व्यवस्था कर लीजिए। जैसे तैसे निजी व्यवस्था शांति मंडावी के पति उमेश मंडावी और परिजन उसे लेकर रायपुर आते है, जहां निजी अस्पताल में रात 11 बजे उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद से दोपहर 12 बजे तक तो कोडागांव या रायपुर के कोई भी शासकीय अधिकारी ने उस आदिवासी परिवार से संपर्क भी किया है, ना ही किसी प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराई है।