spot_img

बच्चा चोर समझ पटौद में ग्रामीणों ने दो को पीटा

HomeCHHATTISGARHबच्चा चोर समझ पटौद में ग्रामीणों ने दो को पीटा

कांकेर। कोतवाली क्षेत्र ग्राम पटौद में शनिवार को उस समय अफरा-तफरी मची, जब बच्चा चोर समझ ग्रामीणों ने दो लोगों को जमकर पीट दिया। मामला कोतवाली (KANKER NEWS) पहुंचा तो पुलिस पड़ताल में जुटी तो खुलासा हो गया कि दोनों सरिया चोरी हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सरिया चोरी, बच्चा चोरी के संदेह में अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि इनदिनों लगातार टीवी और पत्राचार के माध्यम से जानकारी मिल रही कि गांव-गांव में बच्चा चोर घुम रहे हैं। बच्चों को चॉकलेट बिस्किट का लालच देकर अपहरण कर रहे हैं। उक्त सूचना से गांव-गांव में दहशत का माहौल बना है। कोई भी अज्ञात व्यक्ति को देखकर ग्रामीण उसे बच्चा चोर समझ रहे हैं। 8 अक्टूबर को सुबह ग्राम पटौद के ग्रामीणों ने देखा कि दो अज्ञात व्यक्ति शराब के नशे में बस्ती में जा रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखें : महानदी से रेत चुराकर ले जा रहे 6 वाहनों को किया जब्त

उनको देखकर बस्ती में रहने वाले कुछ बच्चे चोर समझ भागने लगे तो गांव में हल्ला हो गया कि बच्चा चोर गांव में आ गए हैं। बच्चों को चोरी करने के फिराक में हैं। यह खबर गांव में आग की तरह फैली और बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और दोनों को घेर लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों से पूछताछ किया तो वे नगर (KANKER NEWS)  के रहने वाले बताए लेकिन शराब के नशे में होने के कारण ग्रामीणों ने दोनों की बात नहीं मानी और बच्चा चोरी करने के आरोप में दोनों की जमकर पिटाई शुरू कर दी। जमकर मारपीट के बाद ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपी को पकड़कर थाना ले आई, जहां पर दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

शराब के नशे में थे

संदेह में ग्रामीणों से पिटाई खाए मनकेशरी निवासी जे. डेवीड ने बताया (KANKER NEWS)  कि वे किसी काम से ऑटो में सरोना गए हुए थे। वापस आ रहे थे। इस दौरान उसका साथी गोगा बोला कि शराब की बोतल है। आधा-आधा पीकर घर चलते हैं। सड़क किनारे एक गली में दोनों शराब पी रहे थे। एक आदमी आया और गोगा से गाली गलौज कर दिया।