spot_img

Video : बच्चा चोरी का शक…दुर्ग में 3 साधुओं को भीड़ ने मारा…लहूलुहान…

HomeCHHATTISGARHVideo : बच्चा चोरी का शक...दुर्ग में 3 साधुओं को भीड़ ने...

दुर्ग। सूबे के दुर्ग जिले में तीन साधुओं की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। इस मारपीट का वीडियों भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इन तीनों साधुओं की पिटाई महज़ बच्चा चोरी की अफवाह की वज़ह से हुई है। मौके पर मौजूद भीड़ ने इन साधुओं की बुरी तरह पिटा और लहूलुहान हालत में छोड़ा।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : बीजापुर में CAF के जवान ने खुद को…

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्ग के भिलाई 3 थाना क्षेत्र के चरोदा बस्ती में बच्चा चोर के शक में 3 साधुओं को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी। साधुओं की पिटाई का वीडियो भी बनाया गया है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल चरोदा में बच्चा चोरी की अफवाह उड़ी थी, इस दौरान ग्रामीणों ने तीन साधुओं को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों ने साधुओं को इतना पिटा की वह लहूलूहान हो गए। साधु हाथ जोड़कर लोगों से न मारने की अपील करते रहे, लेकिन ग्रामीण नहीं माने और उससे पीटते रहे।

भैयाजी ये भी देखें : कांग्रेस के कार्यकर्ता आत्महत्या मामले में बोली भाजपा, कांग्रेस के जंगल…

घटना की जानकारी मिलने के बाद डॉयल-112 की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची थी। भीड़ को जैसे-तैसे शांत कराया गया, तब तक साधुओं की बेरहमी से पिटाई हो चुकी थी। दुर्ग एसएसपी अभिषेक पल्लव ने इस मामलें में कहा कि “यह साधु संदिग्ध ढंग से बच्चों से बात कर रहे थे जिससे अफवाह फैली कि यह बच्चा चोरी करने आए हैं। इनके (साधुओं के) अनुसार यह राजस्थान के रहने वाले हैं लेकिन इनके पास से कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। हम लोगों से अपील करेंगे कि क़ानून अपने हाथ में न लें।”