spot_img

इंटरनेट मीडिया पर बच्चों के अश्लील वीडियो अपलोड करने वाले 13 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

HomeCHHATTISGARHइंटरनेट मीडिया पर बच्चों के अश्लील वीडियो अपलोड करने वाले 13 आरोपियों...

रायपुर। इंटरनेट मीडिया में बच्चों के अश्लील वीडियो अपलोड (RAIPUR NEWS) करने वाले आरोपियों पर रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

नेशलन क्राइम रेकॉर्ड ब्यूरो (RAIPUR NEWS) से मिली जानकारी के आधार पर थानावार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर लिखी जा रही है। 13 लोगों के खिलाफ एक दिन में अलग- अलग थाने में मामला दर्ज किया गया है। इंटरनेट मीडिया में अश्लील क्लीपिंग अपलोड करने वाले आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा रायपुर पुलिस के अधिकारी कर रहे है।

भैयाजी यह भी देखे: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022: सेमीफाइनल आज, आमने-सामने होंगे श्रीलंका और वेस्टइंडीज लीजेंड्स

सीबीआई ने की थी कार्रवाई

रायपुर पुलिस के अधिकारियो ने बताया, कि एनसीआरबी की टीम से 13 मोबाइल नंबरों की जानकारी मिली थी, जिनके द्वारा इंस्टाग्राम, फेसबुक में अश्लील वीडियो अपलोड किया गया। टॉवर लोकेशन के आधार (RAIPUR NEWS) पर आरोपियों ने जहां से वीडियो अपलोड किया था, वहां के निकटतम थाना में मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ केस दर्ज किया है। अश्लील वीडियो क्लीपिंग अपलोड करने के मामलें में रायपुर पुलिस ने खमतराई में एक, तेलीबांधा में दो, डीडी नगर में दो, कबीरनगर थाने में एक, गुढ़ियारी में दो, सिविल लाइन में एक, मंदिरहसौद थाने में एक, गोबरानवापारा में एक और तिल्दा नेवरा थाने में एक सहित कुल 13 आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।