spot_img

रोड सेफ्टी सीरीज: बुधवार को रुका मैच दोबारा खेला जाएगा, पुराने टिकट पर मिलेगी एंट्री

HomeCHHATTISGARHरोड सेफ्टी सीरीज: बुधवार को रुका मैच दोबारा खेला जाएगा, पुराने टिकट...

रायपुर। रिटायर्ड खिलाडियों के बीच विश्वकप की तर्ज पर खेली जाने वाली टी20 लीग रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (RAIPUR NEWS) फिलहाल अपने आखिरी चरण पर पहुंच गई है। इस मैच में पहले सीजन की विजेता इंडिया लेजेंड्स का सामना ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स से हो रहा है लेकिन बारिश के चलते यह मैच अपने तय समय पर पूरा नहीं हो सका है। रायपुर के मैदान में आज दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर फिर से इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

भैयाजी यह भी देखे: कुम्हारी में पूरे परिवार की हत्या, ओडिशा से आकर खेती करता था परिवार

बुधवार को रोड सेफ्टी क्रिकेट का पहला सेमीफाइनल मैच रोकना पड़ा था। तेज बारिश के बाद 17वें ओवर के बाद मैच स्थगित करना पड़ा। बारिश इतनी तेज थी पूरा स्टेडियम सराबोर हो गया।अब मैच के आयाेजकों ने तय किया है कि बुधवार वाले टिकट को ही गुरुवार को मान्य किया जाएगा। उसी टिकट से लोगों को एंट्री मिल जाएगी। पहला सेमीफाइनल मुकाबला गुरुवार, 29 सितंबर को वहीं से शुरू होगा, जहां बारिश के कारण रोक दिया गया था।

ये हुआ था मैच में

इंडिया लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने 17 ओवरों में पांच विकेट पर 135 रन बनाए थे। बारिश के कारण बुधवार को आगे का खेल संभव नहीं हो सका, लिहाजा आयोजकों (RAIPUR NEWS) ने इसे आज दोपहर 3.30 बजे से वहीं से शुरू करने का फैसला किया, जहां यह रुका था।

मैच हाे गए रिशेड्यूल

इससे पहले ये तय था कि 29 सितंबर को श्रीलंका और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच दूसरा सेमीफाइनल (RAIPUR NEWS) मैच खेला जाएगा। मगर अब ये मैच 30 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। इंडिया और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स का मैच किसी भी हाल में पूरा हो सके, इसलिए उसे अधिक समय दिया गया है।