spot_img

मोहाली MMS मामला: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी शनिवार तक बंद, 3 गिरफ्तार

HomeNATIONALमोहाली MMS मामला: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी शनिवार तक बंद, 3 गिरफ्तार

दिल्ली। पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (CHANDIGARH UNINERSITY) में आपत्तिजनक वीडियो के कथित लीक मामले में छात्रों के भारी विरोध के बाद, यूनिवर्सिटी को शनिवार तक बंद कर दिया गया है। इसके अलावा विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्राओं के साथ कथित दुर्व्यवहार के लिए गर्ल्स हॉस्टल वार्डन राजविंदर कौर को भी निलंबित कर दिया है।

भैयाजी ये भी देखें : छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस की बैठक खत्‍म, सोनिया तय करेंगी प्रदेश अध्‍यक्ष

इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार (CHANDIGARH UNINERSITY)  किया जा चुका है। छात्रों के भारी विरोध के बाद आरोपी लड़की और उसके प्रेमी, सनी मेहता जो शिमला निवासी है को गिरफ्तार कर लिया गया। 23 साल का सनी मेहता एक ट्रैवल एजेंसी में काम करता है। इनके अलावा एक दूसरे व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, जो एक बेकरी में काम करता है। फिलहाल उसकी भूमिका के बारे में पता नहीं चल सका है।

मोहाली के शीर्ष पुलिस अधिकारी नवप्रीत सिंह विर्क (CHANDIGARH UNINERSITY)  ने रविवार की शाम मीडिया से चर्चा के दौरान कहा , कि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्रावास में लड़कियों के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और जारी करने की आरोपी छात्रा के फोन में केवल चार वीडियो मिले हैं। ये सब एक महिला के हैं जो उसने अपने प्रेमी को भेजी थी। उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय में कोई आत्महत्या का प्रयास नहीं किया गया है जैसा कि प्रदर्शनकारी छात्रों द्वारा दावा किया जा रहा है।उनका दावा है कि जो वीडियो प्रसारित किए जा रहे हैं, वे अभी तक नहीं मिले हैं। हालांकि, यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं का विरोध अब शांत हो गया है।