spot_img

22 महीनों में ही विफल हो गयी राज्य सरकार विकास विरोधियों को जवाब देने का समयः विष्णुदेव साय

HomeCHHATTISGARHBILASPUR22 महीनों में ही विफल हो गयी राज्य सरकार विकास विरोधियों को...

गौरेला। भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) ने कहा कि कांग्रेस (Congress), विकास विरोधी पार्टी है। अब सही समय आ गया है कि विकास विरोधियों को करारा जवाब दिया जाये। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस (Congress) को लेकर जन आक्रोश है तो मरवाही की जनता में भी कांग्रेस (Congress) के प्रति आक्रोश जनता में देखने को मिल रहा है।

भैयाजी ये भी देखें-WATCH VIDEO: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने की शस्त्र पूजा, बोले किसी को एक इंच जमीन नहीं लेने देंगे

जनता 3 नवम्बर को मतदान के माध्यम के कांग्रेस (Congress) को निश्चित जवाब देगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मड़ई,अमारू,नेवरी,बेलपत में चुनाव सभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह को समर्थन देने की अपील की है।उनके साथ पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा एवं पूर्व विधायक अम्बेश जांगड़े भी उपस्थित थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा (BJP) ही केवल विकास के नाम पर चुनाव लड़ती है कांग्रेस का चरित्र 21 महीने में ही दिखने लगा है कोई भी घोषणा पूरी नही हो रही है और फिर मरवाही में नया घोषणा पत्र तैयार हो गया है चारों ओर अराजकता का माहौल है l

भैयाजी ये भी देखें-डोनाल्ड ट्रंप ने भारत की हवा को कहा गंदा, जो बिडेन ने बयान की निंदा की

भाजपा (BJP) ने जो कार्य किया है घर-घर, गली-गली,गांव-गांव भाजपा का काम दिखता है। इस दैरान उनके साथ जोगेश लाम्बा,समीरा पैकेरा, नीरज जैन, राकेश दीक्षित, लालजी सोनी सहित पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी,आमजन मौजूद थे।