spot_img

सोनाली फोगाट की मौत का खुलेगा राज, फार्महाउस से CCTV और लैपटॉप गायब करने वाला हिरासत में

HomeNATIONALसोनाली फोगाट की मौत का खुलेगा राज, फार्महाउस से CCTV और लैपटॉप...

दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (SONALI PHOGAT) की मौत के मामले में हरियाणा पुलिस को बड़ी सफलता है। अब सोनाली फोगाट के मर्डर का राज खुलने की उम्मीद बढ़ गई है। सोनाली के फॉर्म हाउस से लैपटॉप, सीसीटीवी का डीवीआर गायब करने वाले शिवम को पकड़ लिया है।उससे हरियाणा पुलिस की एक टीम पूछताछ कर रही है।

भैयाजी ये भी देखें : बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और 5 साल के बेटे का मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

दरअसल, जिस कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम पर सोनाली (SONALI PHOGAT)  के परिवार ने फॉर्म हाउस स्थित दफ्तर से लैपटॉप, डीवीआर, ऑफिस का मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज चुराकर गायब होने का आरोप लगाया था। उस कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को हरियाणा पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ जारी है। शिवम से पूछा जा रहा है कि उसने किसके कहने पर यह चोरी की थी।

सुधीर सांगवान का करीबी था शिवम

शिवम, सोनाली फोगाट (SONALI PHOGAT)  के पीए सुधीर सांगवान का बेहद करीबी था और हिसार में सोनाली के फॉर्म हाउस में रहता था। सोनाली की मौत के अगले ही दिन सांगवान ने शिवम को फोन करके फॉर्म हाउस से लैपटॉप, डीवीआर और कुछ और जरूरी काम गायब करने के लिए कहा।

यानी शिवम कुछ अहम सुराग लेकर फरार हुआ था। अब सवाल ये कि आखिर ऐसा क्या था उस लैपटॉप और डीवीआर में, जिसे सांगवान ने सोनाली की मौत के बाद फॉर्म हाउस से हटवाया? इस सवाल का जवाब जानने के लिए शिवम से पूछताछ की जा रही है। सोनाली के परिवार का आरोप है कि पूरी प्लानिंग के तहत सोनाली को गोवा ले गया, जबकि परिवार को जानकारी दी गई कि सोनाली चंडीगढ़ जा रही है।