spot_img

बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और 5 साल के बेटे का मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

HomeNATIONALबैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और 5 साल के बेटे का मिला...

मेरठ। मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र में बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और उसके 5 साल के बेटे का शव (MURDER) घर के बेड पर मिलने से हड़कंप मच गया। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों की हत्या गला दबाकर की गई। यह घटना उस समय हुई जब महिला का पति घर पर नहीं था।

बैंक मैनेजर रात के समय जब घर पहुंचा उसे घर के दरवाजे पर ताला लगा मिला। काफी इंतजार के बाद रात में उसे कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो तुरंत ही उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस (MURDER)  ने घर का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि पत्नी और उसका 5 साल का बेटा का शव बेड में बंद मिला।पुलिस ने तुरंत ही दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

भैयाजी ये भी देखें : मूसेवाला मर्डर केस: विदेशों में भी एक्शन शुरू

रामलीला ग्राउंड कॉलोनी निवासी संदीप कुमार बिजनौर में पीएनबी शाखा में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। संदीप सोमवार सुबह बैंक गए थे घर पर उनकी पत्नी शिखा ( 34 साल) और बेटा रुद्रांश ( 5 साल) थे। शाम को जब संदीप वापस घर पहुंचे तो घर के मुख्य गेट पर ताला लगा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने पत्नी को फोन किया लेकिन पत्नी ने फोन नहीं उठाया।

पुलिस ने शुरु की जाँच

मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह बताया कि थाना हस्तिनापुर के अंतर्गत सोमवार शाम एक व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई कि उसकी पत्नी और उसके बच्चे से उसका संपर्क नहीं हो पा रहा है और घर में ताला (MURDER) लगा हुआ है। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पत्नी और बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया गया. एक, दो घंटे में जब पत्नी और बच्चे का पता नहीं चला तो व्यक्ति और कई लोगों की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा गया और जब छानबीन की गई तो पत्नी और बच्चा घर में मृत मिले। प्रथम दृष्टया गला घोट कर हत्या की गई प्रतीत हो रहा है। इनकी शादी को 7 साल हुई थी। महिला के परिजनों को भी सूचित किया गया। पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।