spot_img

स्मृति ईरानी को फोन पर नहीं पहचान पाया लेखपाल, अब कार्रवाई की तैयारी

HomeNATIONALस्मृति ईरानी को फोन पर नहीं पहचान पाया लेखपाल, अब कार्रवाई की...

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (SMRITI IRANI) को फोन पर नहीं पहचानने वाले लेखपाल के खिलाफ अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं करने पर जांच के आदेश दिए गए हैं। दरअसल, स्मृति ईरानी शनिवार को जिला का दौरा करने आई थीं।

भैयाजी ये भी देखें : बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और 5 साल के बेटे का मिला शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

इस दौरान मुसाफिरखाना तहसील के पुरे पहलवान गांव निवासी ने उन्हें शिकायती पत्र देकर कहा था, कि उनके पिता की मृत्यु के बाद उनकी मां पेंशन की हकदार हैं। लेकिन लेखपाल द्वारा उनका सत्यापन (SMRITI IRANI)  नहीं किया जा रहा है। शिकायतकर्ता करुणेश (27) ने आगे कहा कि इसके कारण उसकी मां को पेंशन नहीं मिल पा रही है। इस पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने लेखपाल को फोन किया, लेकिन वह उन्हें पहचान नहीं पाए। लेखपाल मुसाफिरखाना तहसील अंतर्गत गौतमपुर ग्राम सभा में तैनात है।

अमेठी के मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) अंकुर लाथर ने बताया कि करुणेश (SMRITI IRANI)  के पत्र के अनुसार, यह मुसाफिरखाना लेखपाल दीपक की ओर से ढिलाई का मामला है। उन्होंने अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं किया है।अनुमंडल दंडाधिकारी मुसाफिरखाना को मामले की जांच करने को कहा गया है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।