spot_img

गृहमंत्री अमित शाह ने NIA के नए भवन का किया लोकार्पण…दी पोला की बधाई

HomeCHHATTISGARHगृहमंत्री अमित शाह ने NIA के नए भवन का किया लोकार्पण...दी पोला...

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर पहुंच गए है। शाह एयरपोर्ट से सीधे नवा रायपुर के सेक्टर-24 में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) के दफ्तर का लोकार्पण करने पहुंचे। केंद्रीय गृहमंत्री शाह के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी NIA रायपुर शाखा कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए।

भैयाजी ये भी देखें : NEET इनरवियर विवाद में फैसला, तीनों लड़कियां दिलाएंगी परीक्षा

जहाँ अमित शाह ने NIA दफ्तर का लोकार्पण कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत अफसरों को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश समेत देश की जनता को भी पोला त्यौहार की बधाई भी दी है।

नवा रायपुर, अटल नगर के सेक्टर 24 में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण शाखा का नाय कार्यालय भवन बनाया गया है। इस भवन के उद्धघाटन के दौरान छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और NIA के महानिदेशक दिनकर गुप्ता भी उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर राज्य सरकार की ओर से गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, मुख्य सचिव अमिताभ जैन, डीजीपी अशोक जुनेजा ने स्वागत किया। एनआईए व केंद्रीय सुरक्षा बलों के अधिकारी भी पहुंचे थे।

भैयाजी ये भी देखें : Video : मुख्यमंत्री ने गाया “चना के दार राजा…”अल्का लांबा समेत…

वहीं भाजपा नेताओं ने उन्हें पोला के अवसर पर बैल जोड़ी देकर स्वागत किया। इस दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, सरोज पांडेय आदि शामिल थे।