spot_img

LoC पार कर रहे 3 आतंकी मारे गए, सेना ने जारी किया वीडियो

HomeNATIONALLoC पार कर रहे 3 आतंकी मारे गए, सेना ने जारी किया...

दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में बारामूला के उरी सेक्टर में बॉर्डर पार कर रहे 3 आतंकी मारे गए। घुसपैठियों (GHUSPAITH) के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं। सुरक्षा बलों के अधिकारियों ने बताया कि लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पास सेना के जवानों ने संदिग्ध गतिविधि देखी, जिसके बाद ये एक्शन लिया गया। आतंकियों की तरफ से भी फायरिंग की गई।

सेना ने जारी किया घुसपैठियों का वीडियो

पाकिस्तानी आतंकवादी 25 अगस्त को उरी सेक्टर से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। खुफिया जानकारी मिलने के बाद इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस गैजेट्स से इन आतंकवादियों का पता लगाया गया था। जिसके बाद सेना के सतर्क जवानों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया।

भैयाजी यह भी देखे: यूपी-बिहार को दर्द दे गए बदरा, इस बार समय से पहले विदा हो रहा मॉनसून

मौसम का फायदा उठाकर एक घुसपैठिया फरार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने जानकारी दी कि कुल चार घुसपैठिए (GHUSPAITH) थे, जिनमें तीन को मार गिराया गया, चौथा आतंकी फरार हो गया। खराब मौसम और कोहरे के कारण चौथे आतंकी का पता नहीं चल पाया है। उसकी तलाश की जा रही है। बता दें कि पांच दिन में घुसपैठ की ये तीसरी कोशिश है। इन पांच दिनों में 5 आतंकी मारे गए।

21 अगस्त को राजौरी में घुसपैठ की कोशिश

21 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में 4-5 आतंकियों ने LoC के पास से घुसपैठ (GHUSPAITH) की कोशिश की थी। वे लोग भारतीय पोस्ट पर लगी फेंसिंग को काटने की कोशिश कर रहे थे, तभी जवानों ने उन्हें देख लिया। जवानों ने उन्हें ललकारा, इसके बाद सभी आतंकी भागने लगे। इसी दौरान भारतीय जवानों की फायरिंग में एक आतंकी घायल हो गया और जिंदा पकड़ा गया। उसके बाकी साथी घने जंगलों का फायदा उठाकर भाग गए। पकड़े गए आतंकी का नाम तबरक हुसैन है। घायल तबरक को तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया।