spot_img

CM योगी के OSD की सड़क हादसे में मौत

HomeNATIONALCM योगी के OSD की सड़क हादसे में मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह (MOTILAL SINGH) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एनएच-28 खझौला में हुआ। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई।

इस स्कॉर्पियो गाड़ी में मोतीलाल सिंह (MOTILAL SINGH) अपनी पत्नी के साथ सवार थे और गाड़ी ड्राइवर चला रहा था। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी मोतीलाल सिंह की मौत हो गई है, जबकि पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह घायल हैं।जिन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मोतीलाल सिंह की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। नील गाय को बचाने के चक्कर में यह सड़क हादसा हुआ है।

भैयाजी यह भी देखे: रायपुर के दो निजी अस्पतालों को मिली आर्गन ट्रांसप्लांट की मंजूरी

गोरखपुर कैंप कार्यालय में ओएसडी बनाया था

ओएसडी बनने से पहले गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में संचालित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन सुनवाई केंद्र में मोतीलाल सिंह लोगों की जन समस्याएं सुना करते थे। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें गोरखपुर कैंप कार्यालय में ओएसडी (MOTILAL SINGH) बनाया था। उनका काम गोरखनाथ मंदिर में लोगों की फरियाद सुनना था।

बताया जा रहा है कि ओएसडी मोतीलाल सिंह किसी काम से लखनऊ आ रहे थे। वह गोरखपुर से बस्ती जिले के मुंडेरवा स्थित एनएच पर पहुंचे ही थे कि सड़क पर एक जानवर आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही मोतीलाल सिंह की मौत हो गई। पत्नी और ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जाहिर किया है।