spot_img

आधी रात में भाजयुमों कार्यकर्ताओं से मिलने पहुँचे बृजमोहन, बढ़ाया जोश…

HomeCHHATTISGARHआधी रात में भाजयुमों कार्यकर्ताओं से मिलने पहुँचे बृजमोहन, बढ़ाया जोश...

 

रायपुर। भाजयुमो के राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम के लिए मंगलवार से ही प्रदेश के विभिन्न जिलों से युवा कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर की ओर कूच कर शुरू कर दिया है। मंगलवार रात तक हजारों की संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता रायपुर पहुंच गए है, जो राजधानी के विभिन्न स्थानों में ठहरे हुए हैं। भाजपा ने हल्ला बोल कार्यक्रम को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है, इसके चलते हैं पहली बार राजधानी में इतनी बड़ी संख्या में युवाओं की फौज इकट्ठा हो रही हैं। प्रदर्शन को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं। युवाओं के उत्साह को दोगुना करने आधी रात एक बजे भाजपा के दिग्गज नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल उनसे मिलने पहुंचे। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने राजधानी के रेल्वे स्टेशन, राम मंदिर सहित रायपुर शहर के विभिन्न स्थानों में ठहरे हुए भाजयुमो के कार्यकर्ताओं से रूबरू मुलाकात की और उनका हौसला अफजाई करते हुए कल के प्रदर्शन में पूरा दमखम लगाने का आह्वान किया। इस दौरान पूर्व मंत्री अग्रवाल ने युवा कार्यकर्ताओं के रात्रि विश्राम और उनके भोजन सहित अन्य व्यवस्थाओं की भी जानकारी ली।

गौरतलब है कि बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर आज राजधानी रायपुर में भाजयुमो ने बड़े प्रदर्शन की तैयारी की है। हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत भाजयुमो मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे। भाजपा ने प्रदर्शन में एक लाख युवाओं के शामिल होने का दावा किया है। इसमें राज्य के बस्तर, दंतेवाड़ा, जगलपुर, सरगुजा, अंबिकापुर सहित प्रदेश के कोने कोने से युवा कार्यकर्ताओं के रायपुर पहुंचने का सिलसिला जारी है।

देर रात प्रदेश के कोने कोने से युवा कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री बृजमोहन ने कहा कि युवा मोर्चा का यह प्रदर्शन प्रदेश कांग्रेस सरकार के लिए खतरे की घंटी साबित होगा। भाजयुमो कल कांग्रेस को सत्ता से मुक्त करने पहली कील ठोकेगी। उन्होंने कहा कि 3 साल में कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की सारी हदें पार कर दी। प्रदेश के युवाओं को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता का सपना दिखाकर कांग्रेस ने युवाओं और बेरोजगारों को छलने का काम किया है। कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र में बेरोजगारों को 2500 रूपए प्रति माह भत्ता देने की घोषणा की थी। लेकिन 3 साल में एक भी बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला। ना ही राज्य की कांग्रेस सरकार अपने घोषणा के अनुरूप प्रदेश में रोजगार का सृजन कर पाई जिसके चलते आज प्रदेश के हजारों लाखों युवा बेरोजगार घर में बैठे है। प्रदेश में अब बदलाव की बयार अभी से स्पष्ट नजर आ रही है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेसी समेत प्रदेश सरकार के मुखिया भूपेश बघेल पर सीधे तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार अब जुमलेबाजी की सरकार साबित हो गई है इस सरकार में केवल जुमलेबाजी होती है और प्रदेश के विकास की कोई संभावना दूर तक नजर नहीं आती है उन्होंने कहा कि 3 साल में छत्तीसगढ़ की दशा और दिशा दोनों ही कांग्रेस ने बिगाड़ दी है आज प्रदेश विकास की दिशा से हटकर बेरोजगारी महंगाई और भ्रष्टाचार की दिशा में आगे बढ़ गया है राजधानी रायपुर अपराध का गढ़ बन गई है। अब समय आ गया है कि हम सबको मिलकर कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है।