spot_img

डी. पुरंदेश्वरी बोली, मुख्यमंत्री भूपेश को है श्राप, इसलिए झूठ बोलते रहते है…

HomeCHHATTISGARHडी. पुरंदेश्वरी बोली, मुख्यमंत्री भूपेश को है श्राप, इसलिए झूठ बोलते रहते...

रायपुर। “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को श्राप है, इस वजह से वह सच नहीं बोल पाते। उन्हें यह श्राप है कि यदि वह सच बोलेंगे तो उनका सर हज़ारों टुकड़ों में टूट जाएगा।” यह कहना है भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का।

भैयाजी ये भी देखें : दंतेवाड़ा : पुलिस मुखबिरी के शक में युवक की हत्या, नक्सलियों…

रायपुर पहुंची प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने भाजपा कार्यालय में एक पत्रकारवार्ता लेकर कल होने वाले युवा मोर्चा के प्रदर्शन पर अपनी बात रख रही थी। उन्होंने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री पर भी जमकर निशाना साधा।

प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी ने कहा कि “कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में 36 वादे किए थे, इनमें से एक भी वादा उन्होंने पूरा नहीं किया है।” उन्होंने जोर देते हुए कहा कि “बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, एक लाख युवाओं को नौकरी, हर परिवार में एक नौकरी का वादा इस सरकार ने किया था। इसमें से कौन सा वादा उन्होंने पूरा किया, इसका जवाब तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को और उनकी सरकार को देना ही होगा।”

पुरंदेश्वरी ने आगे कहा कि “जैसा मैं समझ रही हूं कि भूपेश बघेल को श्राप है कि अगर वह सच बोलेंगे ना तो उनका सर हज़ारों टुकड़ों में टूट जाएगा। बस इसलिए ही वे लगातार झूठ बोलते आ रहे है।”

पुरंदेश्वरी ने कहा कि “इन 3 सालों में लगभग 20 हज़ार युवाओं ने आत्महत्या की और इनमें से 50% यानी 10,000 बेरोजगार युवाओं ने आत्महत्या की है। उन्होंने बेरोजगारी को लेकर हुई आत्महत्या का जिक्र करते हुए यह कहा कि “छत्तीसगढ़ के मीडिया हाउस ने इस मुद्दे पर सर्वे किया है, जिसमें हज़ारों युवाओं ने बेरोजगारी को छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा मुद्दा बताया।

भैयाजी ये भी देखें : जामवाल पर सीएम के बयान पर बोली पुरंदेश्वरी, इसका जवाब कल…

ऐसे में हम मीडिया पर विश्वास करें या भूपेश बघेल सरकार के सीएमआई वाले आंकड़ों पर ? हम तो मीडिया पर विश्वास रखते हैं और इसका भी जवाब उन्हें देना होगा।” इन तमाम मुद्दों पर जवाब मांगने के लिए ही हमारे युवा मोर्चा के तमाम कार्यकर्त्ता एकजुट होकर कल मुख्यमंत्री निवास की तरफ कूच करेंगे।