spot_img

सोनू सूद बने मसीहा, हार्ट प्रॉब्लम से जूझ रही छोटी बच्ची के चेहरे पर लाएंगे मुस्कान

HomeENTERTAINMENTसोनू सूद बने मसीहा, हार्ट प्रॉब्लम से जूझ रही छोटी बच्ची के...

मुंबई /अभिनेता सोनू सूद(sonu sood )कोरोना काल में जनता के बीच भगवान बनकर आये हैं जिन्होंने निस्वार्थ भाव से लोगो की मदद की है ऐसे में सोशल मीडिया में उन्हें दुहाई देने वालो की संख्या भी बहुत है जो खुले दिल से सोनू सूद (sonu sood )को धन्यवाद दे रहे है। हाल ही में राम प्रदीप नामक से शख्स ने एक माँ और बच्ची की फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा था कि जी गायत्री अर्लपडू कृष्णा सेंट एपी से है जिसकी ग्यारह महीने की बच्ची को हार्ट प्रॉब्लम है सोनू सूद से मदद की गुजारिश की थी।

 

इस पोस्ट के बाद सोनू सूद (sonu sood )ने बच्ची के परिवार वालो से संपर्क किया और बच्ची की सारी रिपोर्ट अपने पास मंगवा कर मुंबई के डॉ से चर्चा करने के बाद आज सुबह राम प्रदीप नामक व्यक्ति को ट्विटर के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा है कि इस प्यारी सी मुस्कान पर एक बार हंसी और दिखेगी इस नन्ही परी की सर्जरी 24 अक्टूबर को एसआरसीसी अस्पताल मुंबई में होगी।

भैयाजी ये भी देखे –एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बिकनी शूट वायरल, बढ़ी फॉलोवर्स की संख्या,…

 

सोनू की वजह से बची जान

बता दे कि इससे पहले भी सोनू सूद (sonu sood )ने एक बच्ची के ऑपरेशन की जिम्मेदारी ली थी जिसके बाद उसकी मां ने बेहद ही भावुक होकर ट्विटर में सोनू सूद के लिए लिखा था कि @sonusood सर मुझे समझ नहीं आ रहा में कैसे आपका धन्यवाद करूँ. अभी तक किताबों मे पढ़ा-सुना था की भगवान होते है।पर आज मैंने देख भी लिया।अब सोनू सूद (sonu sood )की वजह से एक छोटी बच्ची की जान बच गई है. सोनू ने एक बेबस माता-पिता की मदद की है. सोशल मीडिया के जरिए पता चला था कि एक बच्ची की हार्ट सर्जरी होनी है.

भैयाजी ये भी देखे-राज्य सरकार की सहमति लेने के बाद ही अब महाराष्ट्र में…