spot_img

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बिकनी शूट वायरल, बढ़ी फॉलोवर्स की संख्या, देखिए

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस तारा सुतारिया का बिकनी शूट वायरल, बढ़ी फॉलोवर्स की संख्या, देखिए

मुंबई /तारा (Tara Sutaria) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। इन तस्वीरों में तारा (Tara Sutaria) बिलकुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Missing 🏖🌊🐚👙☀️ @rahuljhangiani

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

तारा ने अपनी इन वायरल तस्वीरों में बिकिनी पहनी नजर आ रही हैं। लोगों को तारा की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। तारा (Tara Sutaria) जितना बड़े पर्दे पर फेमस हैं, उतना सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर तारा को 50 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

View this post on Instagram

Afternoons 🌴🐚✨🌸🌊☀️

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

भैयाजी ये भी देखें-IPL2020 : चेन्नई सुपर किंग्स की एक और हार, दिल्ली का दबदबा क़ायम

तारा सुतरिया (Tara Sutaria) की पर्सनल लाइफ पर बात करे तो तारा का नाम आदर जैन के साथ इन दिनों काफी आ रहा है। जिसे लेकर यह भी कहा जा रहा है कि तारा और आदर्श जल्द ही रिश्ते में बंध सकते हैं।

फ़िल्मी कैरियर की बात करे तो तारा के पास एक से बढ़कर एक फिल्में है जो उन्हें चमकने में मदद कर सकती हैं हाल ही में उनकी फिल्म ‘मरजावां’ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी, तो वहीं खबर है कि डायरेक्टर मोहित सूरी ने

Ek villan 2

उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘एक विलेन’ के पार्ट 2 के लिए साइन किया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि तारा बहुत ही जल्द बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो सकती है।