spot_img

एंकर की गिरफ्तारी मामलें में बोले सीएम भूपेश, आरोपी को बचाने का काम कर रही यूपी पुलिस

HomeCHHATTISGARHBILASPURएंकर की गिरफ्तारी मामलें में बोले सीएम भूपेश, आरोपी को बचाने का...

 

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने न्यूज़ एंकर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम के काम काज में गाज़ियाबाद पुलिस की रोकटोक पर सवाल उठाए है।
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा “छत्तीसगढ़ पुलिस कोर्ट के आदेश से वहां गिरफ्तारी करने गई थी, लेकिन आरोपी को बचाने का काम उत्तर प्रदेश पुलिस कर रही है। यह दुर्भाग्य की बात है, हमारे पास न्यायालय का आदेश था, उत्तर प्रदेश पुलिस के पास कुछ नहीं था।”

सीएम ने केंद्र सरकार पर भी कई अहम मुद्दों पर निशाना साधा। सीएम भूपेश ने प्रदेश में खाद संकट पर कहा है कि “केंद्र सरकार की ओर से अभी तक केवल 75% ही खाद की आपूर्ति की गई है। जितनी हमने डिमांड की है, उसका केवल 75% ही खाद उपलब्ध कराया गया है। हम लगातार कोशिश कर रहे हैं, भारत सरकार से मांग कर रहे हैं।हमारे अधिकारी लगातार लगे हुए हैं कि खाद की आपूर्ति पूरी हो सके। इसके लिए केंद्र सरकार से लगातार डिमांड की जा रही है।”

इसके अलावा सीएम बघेल ट्रेनों के कैंसिलेशन को लेकर भी केंद्र पर हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि “यात्री ट्रेनों को लगातार बंद करना बेहद दुर्भाग्य जनक है। जो गरीब, मिडिल क्लास लोग हैं, उनकी यात्रा के लिए सबसे सस्ती सुविधा थी रेलवे। कोयले की आपूर्ति के नाम से पैसेंजर ट्रेनों को बंद करना मैं नहीं समझता कि उचित कदम है। एक-दो दिन, एक हफ्ता बंद हो तो समझा जा सकता है, लेकिन महीनों- महीनों तक हजारों ट्रेनों को रोकना यह कतई उचित नहीं है।”