spot_img

उदयपुर में आज से कर्फ्यू में 12 घंटे ढील, दोपहर 12 बजे खुलेगा इंटरनेट

HomeNATIONALउदयपुर में आज से कर्फ्यू में 12 घंटे ढील, दोपहर 12 बजे...

उदयपुर। लगातार सुधरते हालात को देखते हुए उदयपुर (KANHAIYALAL HATYAKAND) में कर्फ्यू में ढील का समय बढ़ाया जा रहा है। यहां आज दोपहर बाद इंटरनेट पर बैन भी हटाया जा सकता है। कन्हैयालाल हत्याकांड के 6 दिन बाद सोमवार को उदयपुर शहर पूरी तरह खुलेगा। प्रशासन ने उदयपुर में सुबह 8 बजे से रात 8 बजे यानी 12 घंटे तक कर्फ्यू में ढील दी है। हालांकि उदयपुर में इंटरनेट अब भी बहाल नहीं हो सका है। माना जा रहा है कि दोपहर 12 बजे बाद से इंटरनेट पर लगा बैन प्रशासन हटा सकता है।

भैयाजी ये भी देखे : नहीं रहे पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी, अस्‍पताल में चल रहा था इलाज

कन्हैयालाल हत्याकांड से जुड़े मुख्य आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद घटनाक्रम से जुड़े सहयोगियों पर अब जांच एजेंसियों की नजर है। NIA के साथ-साथ राजस्थान पुलिस की SIT और ATS भी अपनी जांच कर रही हैं।
बताया जा रहा है कि SIT ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है, जिन लोगों को डिटेन किया गया है, उनमें से कुछ की गिरफ्तारी भी संभव है।

दिनेश एमएन लौटे जयपुर

हत्याकांड (KANHAIYALAL HATYAKAND)  की रात से ही उदयपुर में तैनात रहे एंटी करप्शन एडीजी दिनेश एमएन रविवार को जयपुर लौट गए। इससे पहले उन्होंने कहा कि उदयपुर में कहीं स्लीपर सेल तो एक्टिव नहीं है, इसे लेकर पुलिस अलग से जांच करेगी। इसके अलावा रविवार तक उदयपुर में काफी कुछ शांत हो गया। अब उदयपुर पुलिस और प्रशासन का फोकस उदयपुर में शांति बनाए रखने पर है।

बीजेपी कनेक्शन को लेकर हुई राजनीति

इससे पहले रविवार को उदयपुर में कर्फ्यू में ढील दी गई। हालांकि इंटरनेट पूरी तरह बंद रहा। वहीं रविवार को भी एजेंसियों की जांच जारी रही। रविवार को उदयपुर में कर्फ्यू खुलने के बाद हालात (KANHAIYALAL HATYAKAND)  सामान्य रहे। इधर हत्यारे मोहम्मद रियाज के बीजेपी कनेक्शन को लेकर भी काफी राजनीति रविवार को उदयपुर में देखने को मिली। उधर, सीकर में हिंदूवादी संगठनों व व्यापारियों के आह्वान पर आज मौन जुलूस निकाला जाएगा। इसके मद्देनजर शहरी एरिया में रविवार शाम 6 बजे से आज दोपहर 2 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं। बूंदी में भी आज बाजार बंद रहेगा।