spot_img

कोटवार ने चॉकलेट का लालच देकर बच्ची से किया दुष्कर्म

HomeCHHATTISGARHकोटवार ने चॉकलेट का लालच देकर बच्ची से किया दुष्कर्म

दुर्ग। दुर्ग में गांव की रक्षा करने वाले कोटवार को उतई पुलिस (DURG NEWS) ने गिरफ्तार किया है। कोटवार पर आरोप है कि उसने गांव की 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया।गांव का कोटवार इतना दबंग है कि उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए हिम्मत जुटाने में ही पीड़ित पक्ष को 3 दिन लग गए। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपी कोटवार को गिरफ्तार कर लिया है।

भैयाजी ये भी देखे : नेता प्रतिपक्ष का भतीजा नर्मदा नदी में डूबा, आज दुर्ग में होगा अंतिम संस्कार

दुर्ग में कोटवार पर दुष्कर्म का आरोप

एसडीओपी पाटन देवांश राठौर ने बताया “30 जून की दोपहर 4 साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी वहां से गांव का कोटवार लोकेश सोनवानी (50 साल) गुजरा। बच्ची को देखकर उसकी नीयत बदल गई। उसने बच्ची को गोद में उठाया और चॉकलेट देने के बहाने खेत की तरफ ले गया। वहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया और वापस घर के पास बच्ची को छोड़कर फरार हो गया।

कोटवार परिजनों को देता था धमकी

बच्ची को रोता हुआ देख परिजनों ने उससे पूछा, तो बच्ची की जानकारी देने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने पुलिस में शिकायत करनी चाही तो कोटवार (DURG NEWS)  ने धमकी देकर उन्हें चुप करा दिया। बच्ची की तकलीफ परिजन देख नहीं पाए और कोटवार के खिलाफ उतई थाने में मामला दर्ज कराया।परिजनों की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी कोटवार लोकेश सोनावानी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।