spot_img

नूपुर शर्मा का किया समर्थन तो रायपुर से मिली धमकी, लड़की समेत दो गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHनूपुर शर्मा का किया समर्थन तो रायपुर से मिली धमकी, लड़की समेत...

रायपुर। नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले कुम्हारी के एक युवक को रायपुर के रहने वाले एक युवक और युवती ने जान से मारने की धमकी दे डाली। जब इस धमकी की शिकायत युवक ने कुम्हारी थाने में दर्ज़ कराई तब पुलिस ने रायपुर के रहने वाले इन युवक और युवती को गिरफ्तार किया।

भैयाजी ये भी देखे : कलेक्टर डॉ. भुरे ने रायपुर के गौठान, नालंदा परिसर समेत कई…

मिली जानकारी के मुुताबिक कुम्हारी के कैलाश नगर निवासी राजा जगत ने इस मामलें में कुम्हारी थाने में खुद को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 12 जून को उसने इंस्टाग्राम आईडी में एक पोस्ट नुपुर शर्मा के पक्ष में किया था।

ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई। जिसके बाद इसी पोस्ट पर एक युवक और एक युवती ने उसे रिप्लाई करते हुये जान से मारने की धमकी दे डाली। इस शिकायत की ख़बर जैसे ही जिले के एसपी अभिषेक पल्लव तक पहुंची उन्होंने बगैर देर किए इस मामलें में जाँच पड़ताल करने के निर्देश दिए।

भैयाजी ये भी देखे : शराब दूकान और बार बंद होने के बाद बेचते थे बीयर,…

पुलिसिया जाँच और सायबर एक्सपर्ट की टीम ने इन दोनों के कमेंट और पोस्ट की तकनीकि पहलुओं का सहारा लेकर इनके रायपुर में होने की पुष्टि की। जिसके बाद रायपुर के थाना गोलबाजार क्षेत्र के कासिफ सेंद्रे और रितिका भारती को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इन दोनों के खिलाफ पुलिस ने धार 151, 117, 116 के तहत मामला दर्ज किया गया है।