spot_img

Breaking : सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, 2024 में भाजपा होगी साफ़

HomeCHHATTISGARHBreaking : सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, 2024 में भाजपा होगी...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। सीएम बघेल ने कहा है कि भाजपा साल 2024 में होने वाले चुनाव में पूरी तरह से साफ़ हो जाएगी।

भैयाजी ये भी देखें : सरप्राइज़ चेकिंग के लिए आंगनबाड़ी, स्कूल और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे कलेक्टर-एसपी

सीएम ने आज जशपुर रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “भाजपा के लोग विपक्षी दलों को बर्दाश्त नहीं कर पाते है। ये रौंदकर, कुचलकर समाप्त कर देना चाहते है। भारत एक लोकतांत्रिक देश है, और यहां इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। देर सवेर भाजपा को इसका खमियामजा भुगतना पड़ेगा।”

सीएम ने आगे कहा कि “महाराष्ट्र की जनता सब देख रही है। ये जनता इनके पक्ष में नहीं है, तीनों दलों के गठबंधन से भारतीय जनता पार्टी डरी हुई है।” उन्होंने तल्ख लहज़े में कहा कि “आने वाले 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह साफ होने वाली, इस वजह से वे तोड़फोड़ कर रहे है।”

वो रिशेप्शन में ही खत्म हो जाएंगे

इधर मुख्यमंत्री बघेल ने अग्निपथ योजना को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला बोला। सीएम ने कहा कि “भारत की सेना विपरीत परिस्थितियों में भी बेहतर काम करती है, अब उसमें भी ये राजनीतिकरण कर रहे है। रूस की स्थिति से ही अंदाज लगाया जा सकता है,

भैयाजी ये भी देखें : “मुख्यमंत्री मितान योजना” से बने 1700 से ज़्यादा प्रमाण पत्र, 11 हज़ार ने ली जानकारी

ठेके के सैनिकों के पास अस्त्र-शस्त्र होंगे तब भी वे चला नहीं पा रहे हैं, या एक तरीके से वे निहत्थे है। उन्हे सीखने में भी वक्त लगेगा। रिटायरमेंट के बाद अगर आप शादी करेंगे तो 12 लाख देंगे वो रिसेप्शन में ही खत्म हो जाएगा।