spot_img

हत्याकांड के मुख्य आरोपित भाजयुमो नेता लोकेश पांडेय विशाखापट्टम से गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHहत्याकांड के मुख्य आरोपित भाजयुमो नेता लोकेश पांडेय विशाखापट्टम से गिरफ्तार

भिलाई। भिलाई के सांई नगर में रंजीत हत्याकांड का मुख्य आरोपी लोकेश पांडे (BHILAI NEWS) को विशाखापट्टनम से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस देर शाम पांडेय को दुर्ग लेकर पहुंचेगी। इस मामले में 6 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके थे। लोगों में आरोपियों का खौफ कम करने के लिए पुलिस ने मंगलवार को उनका जुलूस भी निकाला था। अब पुलिस को आखिरी यानी 8वें आरोपी निखिल एंजल उर्फ चिकू की तलाश है।

भैयाजी यह भी देखे: ASSAM FLOOD: असम में बाढ़ ने मचाई तबाही, अबतक 82 की मौत

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार लोकेश पांडेय विशाखापट्टनम (BHILAI NEWS)  के एक होटल में छिपा हुआ था। पुलिस की टीम लोकेश पांडेय को लेकर रात तक भिलाई पहुंच जाएगी। रात भर पुलिस रिमांड में रखने के बाद बुधवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि वह न्यायालय से लोकेश का पुलिस रिमांड मांगेगी, जिससे की उससे और पूछताछ की जा सके।

छह आरोपितों के मुंह पर कालिख पोतकर निकाली थी परेड

कैंप क्षेत्र में दो दिन पहले हुई हत्या के छह आरोपितों के मुंह पर कालिख पोतकर पुलिस ने मंगलवार को हथकड़ी के साथ परेड निकाली। इस दौरान उनसे सार्वजनिक रूप से कान (BHILAI NEWS) पकड़कर ‘अपराध करना पाप है, पुलिस हमारा बाप है’, का नारा भी लगवाई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजय ध्रुव ने बताया कि दो दिन पहले कैंप क्षेत्र में आपसी विवाद के बाद आठ आरोपितों ने रंजीत सिंह की हत्या कर दी थी।