spot_img

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में 5 आतंकी ढेर

HomeNATIONALजम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में 5 आतंकी ढेर

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले (PULWAMA NEWS) में आज सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। पिछले 24 घंटों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच तीन मुठभेड़ हुई।

सेना ने इनमें 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। रविवार को कुपवाड़ा और कुलगाम जिले में हुए एनकाउंटर में 4 आतंकी मारे गए थे।  एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों द्वारा पुलवामा के चटपोरा इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान आतंकी ने फायरिंग कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया, उन्होंने कहा कि अभियान जारी है।

भैयाजी ये भी देखे : नेशनल हाईवे में ढेरों खामियां, रोड सेफ्टी टीम देगी रिपोर्ट

कुपवाड़ा और कुलगाम में 4 आतंकी ढेर

कुपवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों (PULWAMA NEWS)  ने रविवार को दो एनकाउंटर में 4 आतंकियों को मार गिराया। कुपवाड़ा एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए, जिनमें एक पाकिस्तानी था और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य था। सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा ऑपरेशन आतंकी शौकत अहमद शेख से मिली जानकारी के बाद शुरू किया है, जिसे हाल ही में सेना ने गिरफ्तार किया था।

कुलगाम में मारा गया पाकिस्तानी आतंकी

कुपवाड़ा के अलावा कुलगाम के दमहाल हांजी पोरा इलाके में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू चल रही है। यहां भी 2 आतंकियों को मारा गया है। इसमें भी एक आतंकी पाकिस्तानी था।

इस साल अब तक 104 आतंकियों को मार गिराया

सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन (PULWAMA NEWS)  ऑलआउट चलाया हुआ है। इस साल अब तक 104 आतंकियों को मारा गया है। पिछले दिनों अनंतनाग जिले के हंगलगुंड इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को ढेर किया था।