spot_img

कांग्रेस का देशभर में प्रदर्शन, पीसीसी चीफ मरकाम पहुंचे राजभवन…सौपा ज्ञापन

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस का देशभर में प्रदर्शन, पीसीसी चीफ मरकाम पहुंचे राजभवन...सौपा ज्ञापन

रायपुर। नेशनल हेराल्ड मामलें में प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ कांग्रेस ने देशभर में आज मोर्चा खोल रखा है, इसके साथ ही पूरे देश में कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर तीखे प्रहार कर रही है। इधर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी कांग्रेस ने जमकर प्रदर्शन किया।

भैयाजी ये भी देखे : अतिथि शिक्षकों की इंटरव्यू के बाद होगी भर्ती, फेक कॉल मैसेज…

शहर के कलेक्टर दफ्तर के नज़दीक आंबेडकर चौक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस नेताओं ने धरना दिया, जिसके बाद यहाँ से तमाम कांग्रेसी नेता पैदलमार्च करते हुए राजभवन पहुंचे और राज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

राजभवन में ज्ञापन देने के बाद पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान मरकाम ने कहा कि “राहुल गांधी से ईडी ने पूछताछ की, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, नेताओं पर डंडे बरसाए गए। केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए ईडी का दुरुपयोग कर रही है।”

पीसीसी चीफ ने कहा कि “राहुल गांधी विपक्ष के एक बड़े नेता हैं, जो केंद्र के खिलाफ हल्ला बोलते रहे है। उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है, जो कांग्रेस बर्दास्त नहीं करेगी।”

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : गोधन न्याय योजना के तहत CM भूपेश ने ज़ारी…

मरकाम ने कहा कि इन्ही घटनाक्रम के विरोध में आज धरना दिया गया। और इसके बाद पैदल मार्च कर राजभवन में कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मुलाकात भी की और उन्हें राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौपा है।