spot_img

रायपुर में पत्थर से सिर कुचल कर हत्या, चेहरा इतना बिगड़ा की शिनाख्त नहीं

HomeCHHATTISGARHरायपुर में पत्थर से सिर कुचल कर हत्या, चेहरा इतना बिगड़ा की...

रायपुर। रायपुर के कचना इलाके (RAIPUR NEWS) में एक शख्स की हत्या कर दी गई। यह वारदात बीती रात की बताई जा रही है, सुनसान प्लॉट पर लाकर युवक का सिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की गई है। हमला इतना जबरदस्त था कि युवक का चेहरा बुरी तरह से बिगड़ गया है।

भैयाजी यह भी देखे: राहुल गांधी के समर्थन में दिल्ली गए कांग्रेसी: कांग्रेस मुख्यालय से CM ने केंद्र को ललकारा

मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग युवक की शिनाख्त नहीं कर पाए हैं। यह पता नहीं चल सका है कि जो मरा वह कौन था? हालांकि पुलिस को लाश की जांच (RAIPUR NEWS) करने पर पता चला कि युवक के हाथ में एक टैटू है। इस टैटू में नाम लिखा हुआ है अब इस टैटू के जरिए ही पुलिस युवक का पता लगाने में जुटी हुई है। युवक की पहचान होते ही इस कत्ल कर राज भी खुलेगा।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों की दिखी बॉडी

कचना स्थित वीआईपी स्टेट के प्लॉट पर युवक की लाश मिली। सुबह इस इलाके में टहल रहे कुछ लोगों की नजर जमीन पर गिरे युवक पर पड़ी। पास आकर देखने पर वह मृत मिला। इसके बाद फौरन पुलिस की टीम को खबर दी गई। अब फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची है। खम्हारडीह इलाके (RAIPUR NEWS) की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पिछले 5 दिनों में हत्या की यह चौथी वारदात है। इससे पहले रायपुर के संतोषी नगर इलाके में अमान खान, सिविल लाइन इलाके में रामचंदानी नाम के प्रॉपर्टी डीलर की आपसी विवाद में हत्या हुई। गुढ़ियारी इलाके में एक युवक की गर्लफ्रेंड की वजह से हुए विवाद में हत्या हो चुकी है।