spot_img

दुष्कर्म के आरोपी मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित ने दिल्ली पुलिस के सामने किया सरेंडर

HomeNATIONALदुष्कर्म के आरोपी मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित ने दिल्ली पुलिस...

दिल्ली। दुष्कर्म (RAPE) के आरोपों का सामना कर रहे राजस्थान लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी ने दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

23 साल की महिला ने रोहित जोशी पर जयपुर और दिल्ली में दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को रोहित जोशी से पूछताछ की। महिला द्वारा (RAPE) आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने रोहित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि ‘जब मैंने उसे कॉल किया, तो उसने कहा कि वह एक मंत्री का बेटा है और कोई भी उसे नुकसान नहीं पहुंचा सकता … वह अपने पैसे और शक्ति के बारे में डींग मारता है और अंत में कहता है कि लोगों को पता भी नहीं चलेगा कि मैं कहां गायब हो गया हूं। भंवरी देवी का मामला दोहराया जाएगा।’

भैयाजी ये भी देखे : राजस्थान में 4500 पंप सूखने की कगार पर, रात 9 बजे बाद बंद रखने का आदेश

महिला ने कहा कि उसने दिल्ली में मामला दर्ज किया क्योंकि उसे डर था कि उसे कांग्रेस शासित राजस्थान में न्याय नहीं मिलेगा। आरोपियों के सहयोगी उसे ‘बदनाम’ कर रहे हैं। पिछले महीने (RAPE) एसीपी रैंक के एक अधिकारी के नेतृत्व में 15-20 पुलिस कर्मियों की एक टीम जयपुर में जोशी के आवास पर पहुंची थी, लेकिन पता चला कि घर ध्वस्त हो गया है। बाद में उन्होंने सिविल लाइंस इलाके में एक और घर की तलाशी ली, लेकिन रोहित फरार था। वह फरार था और उसने दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। अदालत द्वारा अग्रिम जमानत दिए जाने के एक दिन बाद रोहित शुक्रवार सुबह सदर बाजार थाने में जांच में शामिल हुआ जहां जांच अधिकारी ने उससे तीन घंटे तक पूछताछ की।

महिला ने लगाए ये आरोप

महिला ने अपनी प्राथमिकी में रोहित पर 8 जनवरी 2021 से इस साल 17 अप्रैल के बीच कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला का गर्भपात हो गया था और रोहित से शादी करने के लिए मजबूर करने के लिए उसका अपहरण किया गया था। रोहित के खिलाफ आरोपों में नशीली दवाओं का उपयोग, आपराधिक धमकी, छेड़छाड़ और अप्राकृतिक अपराधों का उपयोग शामिल है।