spot_img

फिल्म “रेजिना” का फर्स्ट लुक ज़ारी, मिडिल फिंगर और पिस्टल दिखा रही ऐक्ट्रेस सुनैना

HomeENTERTAINMENTफिल्म "रेजिना" का फर्स्ट लुक ज़ारी, मिडिल फिंगर और पिस्टल दिखा रही...

मुंबई। निर्देशक वेंकट प्रभु ने सोमवार को निर्देशक डोमिन डिसिल्वा की महिला केंद्रित फिल्म रेजिना का पहला लुक जारी किया, जिसमें अभिनेत्री सुनैना मुख्य भूमिका में हैं।

भैयाजी ये भी देखे : IND vs SA T20 : भारतीय टीम ने नेट प्रेक्टिस में बहाया पसीना, इन पर टिकी नज़र…

वेंकट प्रभु ने कहा, सुनैना अभिनीत, रेजिना का आधिकारिक फस्र्ट लुक प्रस्तुत करना, मेरे प्रिय मित्र सतीश नायर द्वारा निर्मित और संगीत।

डोमिन डिसिल्वा द्वारा निर्देशित तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज हो रही है। वेंकट प्रभु ने जहां फिल्म के तमिल, तेलुगु और हिंदी के फर्स्ट लुक जारी किए, वहीं मलयालम पोस्टर जाने-माने मलयालम निर्देशक आशिक अबू द्वारा जारी किया गया।

यह फिल्म, जो एक निर्देशक के रूप में तमिल सिनेमा में डोमिन डिसिल्वा के प्रवेश की शुरूआत करेगी, का निर्माण येलो बियर प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा किया जा रहा है।

डोमेन अपनी मलयालम फिल्मों जैसे पिपिन चुवाटिले प्राणायाम और स्टार के लिए जाना जाता है। यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि रेजिना एक स्टाइलिश थ्रिलर होगी जो एक साधारण गृहिणी के इर्द-गिर्द घूमती है जो असाधारण चीजें हासिल करती है।

फिल्म के लिए संगीत इसके निर्माता सतीश नायर द्वारा तैयार किया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि गाने को चार भाषाओं में डब किया जा रहा है और उनमें से कुछ को सिंगापुर में रिकॉर्ड किया गया है।