spot_img

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वेणुगोपाल कोरोना पॉजिटिव…कई नेता में दिखे लक्षण

HomeNATIONALकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वेणुगोपाल कोरोना पॉजिटिव...कई नेता में दिखे लक्षण

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। कांग्रेस अध्यक्ष में हल्के बुखार के साथ कोरोना के भी लक्षण पाए गए है, जिसके बाद उनकी कोविड जाँच कराई गई है। इस जाँच में सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित पाई गई है।

भैयाजी ये भी देखे : UPSC Exam 2022 : 05 जून को होगी सिविल सर्विस की…

इस बात की पुष्टि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने की है। सुरजेवाला ने कहा कि बुधवार को वे सेवादल के एक कार्यक्रम के दौरान जिन नेताओं से मिलीं थीं, उनमें भी कोरोना के लक्षण देखें गए हैं। सुरजेवाला के मुताबिक, उन्हीं नेताओं के संपर्क में आने के बाद सोनिया गांधी पॉजिटिव पाई गईं।

सुरजेवाला ने आगे बताया कि सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी नेताओं से जांच कराने की अपील की है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगी। गौरतलब है कि 8 जून को सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश भी होना है। हालांकि, सुरजेवाला ने कहा है कि सोनिया गांधी ने विशेष तौर पर उन्हें कहा है कि वह 8 जून को ED(प्रवर्तन निदेशालय) के समक्ष आवश्य पेश होंगी।

वेणुगोपाल भी कोरोना पॉजिटिव

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के आलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल भी कोरोना की चपेट में आए है। वेणुगोपाल भी आज जाँच के बाद कोरोना पॉजिटिव निकले है,

भैयाजी ये भी देखे : काम की ख़बर : रेस्तरां में 18 नहीं केवल 5 फीसदी ही वसूल सकतें है GST, हुई शिकायत

जिसके बाद उन्होंने भी खुद को आइसोलेट कर चिकित्स्कीय सलाह ले रहे है। वहीं दोनों नेताओं ने अपने संपर्क में आए तमाम लोगों को कोरोना जाँच कराने और सचेत रहने के लिए कहा है।