spot_img

नीरज बवाना गैंग की धमकी, 2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला

HomeNATIONALनीरज बवाना गैंग की धमकी, 2 दिन में लेंगे सिद्धू मूसेवाला की...

चंडीगढ़। मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (SIDDHU MUSEWALA) की हत्या के बाद दिल्ली-NCR के नीरज बवाना गैंग ने धमकी दी है। बवाना गैंग ने कहा कि 2 दिन के भीतर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर धमकी दी गई है। बवाना गैंग के साथ तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग भी जुड़ा हुआ है। ऐसे में आने वाले दिनों में पंजाब में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है।

भैयाजी ये भी देखें : श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का निर्माण शुरू,आंदोलन से जुड़े 300 लोग बने गवाह

कौन है नीरज बवाना

नीरज बवाना दिल्ली का रहने वाला है। उस पर हत्या, डकैती, लूटपाट, फिरौती समेत संगीन अपराध के कई मामले दर्ज हैं। वह तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं से गैंग को ऑपरेट कर रहा है। नीरज की गैंग में हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब के बदमाश शामिल हैं। दिल्ली में गैंगस्टर नीतू दाबोदा के एनकाउंटर (SIDDHU MUSEWALA)  के बाद नीरज बवाना का दबदबा बढ़ गया।

बंबीहा गैंग भी दे चुका धमकी

सिद्धू मूसेवाला (SIDDHU MUSEWALA) की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। लॉरेंस के कनाडा बैठे साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने यह जिम्मा लिया था। इसके बाद बंबीहा गैंग सामने आया। उन्होंने दावा किया कि सिद्धू मूसेवाला का गैंग से कोई संबंध नहीं था। इसके बावजूद अगर मूसेवाला को उनके साथ जोड़ा जा रहा है तो वह बदला जरूर लेंगे।