spot_img

आपने भी रायपुर के इस दूकान से लिए है ब्रांडेड जूते..तो वो नकली है…संचालक गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHआपने भी रायपुर के इस दूकान से लिए है ब्रांडेड जूते..तो वो...

रायपुर। राजधानी रायपुर के दूकान में ब्रांडेड जूते के नाम पर नकली माल ग्राहकों को खपाने का मामला सामने आया है। इस मामलें में आज़ाद चौक थाना पुलिस की टीम ने कार्यवाही की, जिसमे दूकान के संचालक को गिरफ्तार कर वहां से 1 लाख 75 हज़ार रुपए का माल ज़प्त किया है।

भैयाजी ये भी देखें : Video : जब सीएम भूपेश से नहीं देखे गया एक बेटी…

जानकारी के मुताबिक इस मामलें में दिल्ली के पेशे से वकील उमर अब्दुल्ला ने थाना आजाद चौक में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उमर यूनाईटेड ओव्हरसीज ट्रेड मार्क कपंनी न्यू दिल्ली के वकील है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि रायपुर के अश्वनी नगर स्थित ब्रांड काटेज जूता दुकान के संचालक द्वारा नाईकी इनोवेट नामक ब्रांड जूतें का नकली उत्पाद बिक्री किया जा रहा है, जिससे कंपनी को काफी नुकसान हो रहा है।

इस शिकायत पर थाना आजाद चौक पुलिस की टीम ने प्रार्थी के साथ उक्त दुकान में जाकर रेड कार्यवाही किया गया। दुकान में उपस्थित व्यक्ति से पूछताछ करने पर व्यक्ति ने अपना नाम नवीन खत्री निवासी डी.डी.नगर रायपुर का निवासी बताया। नवीन ही दूकान का संचालन करता है।

भैयाजी ये भी देखें : पुरंदेश्वरी बोली, भाजपा नहीं मनाएगी मोदी सरकार के आठ वर्ष का…

टीम के सदस्यों द्वारा दुकान में रेड़ कार्यवाही कर दुकान में रखें यूनाईटेड ओव्हरसीज ट्रेड मार्क कपंनी के नकली उत्पाद के नाईकी कंपनी का 70 जोडी जूता जो की नकली थे उसे ज़प्त किया है। जिसकी कीमती लगभग 1,75,000 रूपये बताई जा रही है। इसके आलावा 50 नग पैकेजिंग कार्टून नाईकी कंपनी का भी पुलिस ने जप्त कर दुकान संचालक के विरूद्ध थाना आजाद चौक में अपराध दर्ज़ कर गिरफ्तारी की है।