spot_img

Video : गुंडरदेही में गुंडागर्दी, बंद के नाम पर दुकानदारों का फोड़ा सर, वीडियों वायरल…

HomeCHHATTISGARHVideo : गुंडरदेही में गुंडागर्दी, बंद के नाम पर दुकानदारों का फोड़ा...

बालोद। बालोद जिले के पाटेश्वर धाम डौंडीलोहारा क्षेत्र से लगे ग्राम तुएगोंदी में देव सेवा कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद और मारपीट ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। इस मामलें में विभिन्न संगठनों ने बालोद बंद बुलाया था।

भैयाजी ये भी देखें : वट सावित्री : तिथि को लेकर सोशल मीडिया में फैला भ्रम, इस तारीख़ को रखे उपवास…

जिसके बाद आज गुंडरदेही में विभिन्न सेनाओं के कार्यकर्ताओं ने व्यापारियों के साथ जमकर मारपीट की है। इसके कई वीडियों भी सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहे है।

ग्राम तुएगोंदी में देव सेवा कार्यक्रम के दौरान हुए विवाद और मारपीट के बाद बालोद बंद कराने के लिए विभिन्न संगठनों के लोग घूम रहे थे। जहाँ उन्होंने खुली हुई दुकानों को देखकर अपना आप खो दिया और भद्दी गलियों के साथ व्यापारियों से मारपीट करने लगे।

जबरदस्ती दुकान बंद कराने की वज़ह से कुछ व्यापारी के साथ बंद कराने पहुंचे लोग भी घायल हुए हैं। कुछ कैमरे के फुटेज भी सामने आए हैं जिसमें ये लोग एक दुकान के पास जाकर शटर बंद दुकान के भीतर से एक दुकानदार को बाहर निकाल रहे हैं।

इधर इस मामले में बालोद एसपी गोवर्धन ठाकुर का कहना है कि “मामलें की जाँच की जा रही है, घटना में जो फुटेज मिले है उसके साथ ही अन्य साक्ष्यों के साथ जांच पड़ताल के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई होगी।”

व्यापारियों ने दी चेतावनी

इधर गुंडरदेही के व्यापारियों ने भी एसपी को एक ज्ञापन के मार्फत इस मामलें में कार्यवाही करने की बात कहीं है। कारोबारियों ने 48 घंटे में इस मामलें में आरोपियों की गिरफ्तारी और कार्यवाही नहीं होने पर हाइवे जाम करने की चेतावनी दी है।

निंदनीय है घटना-योगेश

इधर इस मामलें में चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के पूर्व चेयरमेन योगेश अग्रवाल, राजेश वासवानी, और निकेश बरडिया ने कहा कि गुंडरदेही में व्यापारियों के साथ हुई जबरिया मारपीट की घटना बेहद निंदनीय है। इस मामलें में जिले के एसपी को खुद अपनी मॉनेटरिंग में एक टीम गठित कर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करनी चाहिए।

भैयाजी ये भी देखें : छत्तीसगढ़ : पांच नए जिलों के लिए राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने बनाया सेटअप

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से भी मैं मीडिया के मार्फत ये दरख्वास्त करता हूँ कि वे इस मामलें में संज्ञान लेकर उचित कार्यवाही हेतु निर्देश देंगे।