spot_img

IPL 2022 : GT और RR का मुकाबला आज, मिलेगा इस सीजन का पहला फाइनलिस्ट

HomeSPORTSIPL 2022 : GT और RR का मुकाबला आज, मिलेगा इस सीजन...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज 71 वां मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है। आज के मैच में देशभर के क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें टिकी हुई है।

भैयाजी ये भी देखें : 75वें कान फिल्म समारोह में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा जलवा…देखें तस्वीरें…

मैच खत्म होते ही IPL 2022 का पहली फ़ाइनलिस्ट टीम मिल जाएगी। गुजरात और राजस्थान दोनों टीमों की लय और प्रबंधन बहुत बेहतरीन है। ऐसे में एक रोमांचक खेल आज देखने को मिल सकता है।

गुजरात और राजस्थान रॉयल्स पॉइंट टेबल में पहले और दूसरे नंबर पर काबिज है। गुजरात ने 14 मैचों में से 10 मैचों में शानदार जीत दर्ज की, वहीं आईपीएल के नेट रन रेट में सबसे ज्यादा रन रेट भी GT का ही है। 10 मैचों में मिली जीत की बदौलत गुजरात टाइटंस के पास कुल 20 अंक है, इस स्कोर के साथ इस सीजन में पॉइंट टेबल के पहले नंबर पर काबिज़ है। गुजरात टाइटंस ने पिछले 5 वर्षों में केवल दो मैच जीत पाई है।

इधर राजस्थान रॉयल्स की टीम भी 14 मैच खेलने के बाद 9 मैच में ही जीत का परचम लहराया है। राजस्थान के पास पॉइंट टेबल में कुल 18 अंक है, पिछले 5 मैचों में अगर टीम का प्रदर्शन देखा जाए तो टीम ने तीन मैचों में जीत दर्ज की है, लेकिन अंतिम 2 में से 1 में जीत और 1 में हार राजस्थान की टीम को मिली है। दोनों टीमों के खिलाड़ी बेहतरीन फार्म में है, जिससे आज के मैच का रोमांच और बढ़ने की उम्मीद की जा रही है।

IPL 2022 : GT vs RR संभावित टीम

गुजरात टाइटंस :
हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, लोकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

भैयाजी ये भी देखें : इस वज़ह से चर्चा में है वेब सीरीज़ “मॉडर्न लव” की ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख…

राजस्थान रॉयल्स : 
संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेड मैकॉय।