spot_img

सांसद संतोष पाण्डेय का सरकार पर हमला, कहा “अपराधियों की शरणस्थली हो गई…

HomeCHHATTISGARHसांसद संतोष पाण्डेय का सरकार पर हमला, कहा "अपराधियों की शरणस्थली हो...

राजनांदगांव। राजनांदगांव के सांसद संतोष पाण्डेय ने शहर के एक ढाबे के संचालक पर हुए जानलेवा हमले पर सरकार को घेरा है। पांडेय ने कहा कि “छत्तीसगढ़ शांति का टापू के रूप में हमेशा सबके बीच प्रिय रहा है। प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है, तब से छत्तीसगढ़ अशांत हो गया है और हर तरफ अपराधी अपराध को अंजाम देकर प्रदेश के वातावरण को बिगाड़ने में लगे हुए हैं।”

भैयाजी ये भी देखें : संस्कृत विद्यामण्डलम के परिणाम ज़ारी,12वीं में अन्नपूर्णा, 10वीं में कृष्णकांत प्रथम

उन्होंने कहा कि ढाबा संचालक पर आखिरकार किसने हमला किया। संस्कारधानी में यह असंस्कारी लोग कौन है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पर्दा डालो मंत्रालय के लोग इस पूरे मामले की लीपापोती में लगे हुए है जो बेहद ही निंदनीय है। संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए।

सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि इस पूरे घटना को लेकर कांग्रेस सरकार की मौनता संदेह को जन्म देती है। कांग्रेस की सरकार कभी भी सर्व समाज की चिंता नहीं रही है। उन्हें केवल अपनी वोट बैंक की राजनीति की ही परवाह रही है। यही कारण है कि इतनी बड़ी संख्या अपराधी अपराध को अंजाम देते ढाबा संचालक दीपक यादव, गौरव यादव पर प्राणघातक हमले कर देते है।

ये दोनों अपनी जान की परवाह किए बना परमार्थ करते अनहोनी घटना होने से एक ड्राइवर को बचा लेते है। घटना होने के बाद भी लंबे समय बाद भी रिपोर्ट नहीं लिखी जाती है और कार्यवाही के नाम पर कुछ औपचारिकता ही की जाती है।

मुख्यमंत्री खुद करें समीक्षा

इससे पूर्व भी शाहीन बाग के समर्थन में आखिरकार वे कौन लोग थे जो राजनांदगांव के जयस्तंभ चौक में मिनी शाहीन बाग का आयोजन करते हैं। हनुमान जयंती के अवसर पर जिस तरह से मंदिरों के मार्ग परिवर्तित किए जाने है उससे सर्व समाज सहर्ष स्वीकार लेता है लेकिन कुछ लोग मंदिर के समक्ष जो प्रदर्शन करते है वह बेहद ही दुखद था। समय रहते कार्यवाही होती तो इस तरह की घटना की पुर्नावृत्ति नहीं होती।

कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर नाकाम

सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है और उनकी भीतरी लड़ाई तो अब सड़कों पर है जो पूरे प्रदेश में किसी से छिप नहीं रहा है।

भैयाजी ये भी देखें : नगर निगमों को पहली बार वार्डवार मिली राशि, सड़क नाली समेत…

केवल कुछ अधिकारी पीआर मैनेजमेंट करके केवल कथित वाहवाही लूटने में लगे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को तत्काल प्रदेश की कानून व्यवस्था की समीक्षा करनी चाहिए और जिम्मेदारों पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।