spot_img

महेंद्र सिंह धोनी का फैंस से वादा, IPL के अगले सीजन में भी खेलूंगा…करूँगा मेहनत…

HomeSPORTSमहेंद्र सिंह धोनी का फैंस से वादा, IPL के अगले सीजन में...

मुंबई। महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे, क्योंकि वह चेन्नई में प्रशंसकों को विदाई देना चाहते हैं और अपने प्रशंसकों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। खुद धोनी ने इस बारे में पुष्टि की है।

भैयाजी ये भी देखें : 75वें कान फिल्म समारोह में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा जलवा…देखें तस्वीरें…

इस साल जुलाई में 41 साल के होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने आईपीएल 2024 में भी बाहर होने से इनकार नहीं किया, यह कहते हुए कि आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि अगले दो साल में क्या होगा।

धोनी ने शुक्रवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपनी टीम के लीग के आखिरी मैच के लिए टॉस के दौरान अगले साल भी खेलने की पुष्टि की।

2008 में फ्रेंचाइजी की स्थापना के बाद से चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने वाले धोनी ने उन्हें चार आईपीएल खिताब दिलाए हैं। आईपीएल 2022 की शुरुआत से कुछ दिन पहले कप्तानी छोड़ दी, लेकिन आईपीएल के इस सीजन के बीच में ही रवींद्र जडेजा से बागडोर वापस संभालनी पड़ी, क्योंकि टीम ने प्रदर्शन करने के लिए संघर्ष किया था।

अगले साल आईपीएल खेलने के लिए उनकी वापसी की संभावना के बारे में पूछे जाने पर भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि वह निश्चित रूप से खेलेंगे, क्योंकि वह चेन्नई में प्रशंसकों के सामने फिर से खेलना चाहते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा दूंगा धन्यवाद

धोनी ने कहा, उम्मीद है कि अगले साल एक मौका होगा, जहां टीमें यात्रा करेंगी, इसलिए यह उन सभी अलग-अलग जगहों के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा, जहां हम अलग-अलग जगहों पर मैच खेलेंगे। उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि शायद आईपीएल 2023 भी उनके आखिरी साल नहीं हो सकता है, क्योंकि कोई नहीं जानता कि अगले दो साल में क्या होगा।

दो साल के लिए भविष्यवाणी ठीक नहीं

धोनी ने कहा, यह मेरा आखिरी साल होगा या नहीं, यह एक बड़ा सवाल है क्योंकि आप जानते हैं कि हम वास्तव में दो साल के बारे में भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं,

भैयाजी ये भी देखें : इस वज़ह से चर्चा में है वेब सीरीज़ “मॉडर्न लव” की ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख…

लेकिन निश्चित रूप से मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। यह स्पष्ट नहीं है कि वह अगले साल सीएसके के कप्तान के रूप में वापसी करेंगे या इस साल की तरह कप्तानी छोड़ देंगे।