spot_img

IPL 2022 के पॉइंट टेबल में सेकेंड पोजीशन के लिए लखनऊ आज करेगी ज़द्दोज़हद

HomeSPORTSIPL 2022 के पॉइंट टेबल में सेकेंड पोजीशन के लिए लखनऊ आज...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला जाएगा। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता की टीम को आज लखनऊ सुपर जॉइंट से कप्तान केएल राहुल हराकर प्लेऑफ में अपनी मजबूत स्थिति बनाने की तैयारी में है।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म निकम्मा का ट्रेलर लॉन्च, नए अवतार में दिखी शिल्पा शेट्टी

इसके साथ पॉइंट टेबल में भी दूसरे नंबर पर काबिज होने की नियत से लखनऊ की टीम मैदान में उतरेगी। दोनों टीमों की पॉइंट टेबल पर अगर नजर डाली जाए तो लखनऊ सुपर जाइंट्स फिलहाल 13 मैच खेलने के बाद तीसरे नंबर पर काबिज है।

लखनऊ की टीम ने कुल 8 मैच जीते हैं, जिसके बदौलत टीम के खाते में कुल 16 अंक है। लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम ने पांच मैचों में हार का सामना भी किया है, पिछले 5 मैचों के प्रदर्शन को अगर देखा जाए तो लखनऊ सुपर जॉइंट्स की टीम लगातार तीन मैच में जीत दर्ज कर आगे बढ़ रही है।

इधर IPL 2022 के पॉइंट टेबल में छठवें नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मौजूद है। कोलकाता ने भी 13 मैच खेले है, लेकिन सिर्फ 6 मैचों में ही जीत हासिल कर पाई है। छह मैचों में जीत के बदौलत कोलकाता के पास कुल 12 है। पिछले 5 मैचों का रिकॉर्ड अगर देखा जाए तो कोलकाता ने तीन मैच में जीत दर्ज की है लेकिन आखिरी मैच कोलकाता ने गवा दिया है।

IPL 2022 :KKR vs LSG

KKR की संभावित टीम :
श्रेयस अय्यर (C), वेंकटेश अय्यर, बाबा इंद्रजीत / शेल्डन जैक्सन, नितीश राणा, सैम बिलिंग्स (wk), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती।

भैयाजी ये भी देखें : आश्रम 3 : भोपा स्वामी उर्फ़ चंदन रॉय सान्याल अपने क़िरदार के लिए रोमांचित है…

LSG की संभावित टीम :
केएल राहुल (c), क्विंटन डी कॉक (wk), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी / मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस / एविन लुईस, जेसन होल्डर, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, दुशमंथा चमीरा, अवेश खान।