spot_img

आपरेशन रूम को बनाया अय्याशी का अड्डा, संदिग्ध अवस्था में पाए गए युवक-युवती

HomeCHHATTISGARHआपरेशन रूम को बनाया अय्याशी का अड्डा, संदिग्ध अवस्था में पाए गए...

महासमुंद। जिले के सरायपाली स्थित स्व. मोहनलाल चौधरी शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के ओटी रूम में एक जोड़े को संदिग्ध अवस्था में पाया गया है।

कर्मचारियों (MAHASAMUND NEWS) की सूचना पर अस्पताल पहुंचकर बीएमओ ने पुलिस के सामने ओटी का ताला खोला और अंदर में बंद एक महिला व एक पुरूष को पुलिस को सौंप दिया। जिनके खिलाफ सरायपाली पुलिस ने प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की है। इधर महिला और पुरुष को ओटी में प्रवेश कराने में किसी स्थानीय कर्मचारी का ही हाथ है जिसकी जांच स्वास्थ्य विभाग कर रही है।

भैयाजी यह भी देखे: पिस्टल और माउजर गन के साथ आरोपी गिरफ्तार

जानकारी अनुसार बीएमओ डॉ. नारायण साहू की ओर से सूचना मिलते ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची, जहां ऑपरेशन थिएटर में बाहर से ताला लगा हुआ था। वहां के कर्मचारियों (MAHASAMUND NEWS)  की मौजूदगी में ऑपरेशन थिएटर को खुलवाया गया, तो भीतर शहर के एक होटल की संचालिका व एक संजय अग्रवाल नाम का पुरुष मौजूद था। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया है। ऑपरेशन थिएटर केवल ऑपरेशन के समय ही खोला जाता है, ऐसे में दो बाहरी व्यक्ति उसके अंदर कैसे पहुंचे, इसे लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

भैयाजी यह भी देखे: पेपर लीक कांड, IAS से डेढ़ घंटे सवाल-जवाब,हिरासत में 2 लोग

यह भी जानकारी मिल रही है कि अस्पताल के कर्मचारियों के सांठगांठ से ही वे ऑपेशन थिएटर का ताला खुलवाकर उसके अंदर गए होंगे, बाद पुनः बाहर से ताला लगा दिया गया होगा। इस तरह की घटना (MAHASAMUND NEWS)  एक शासकीय अस्पताल में सामने आने से अंदेशा लगाया जा रहा है कि, यहां पहले भी इस तरह के कार्य होते रहे होंगे। अस्पताल के कर्मचारियों की उपस्थिति के बावजूद इस प्रकार की घटना ने अस्पताल के अंदर के कारनामों की पोल खेलकर रख दी है। पुलिस ने बीएमओ के आवेदन पर दोनों के खिलाफ धारा 151, 107, 116(3) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।