spot_img

पिस्टल और माउजर गन के साथ आरोपी गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHपिस्टल और माउजर गन के साथ आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर। बस्तर पुलिस (JAGDALPUR NEWS) ने आज शहर में पिस्टल और एक माउजर गन लेकर घूम रहे एक बदमाश को दबोचा है। आवश्यक कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कोतवाली टीआई एमन साहू ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक न्यू नरेंद्र टॉकीज (JAGDALPUR NEWS)  के पास एक पिस्टल और एक माउजर गन को बेचने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही बस्तर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर पुलिस की एक टीम को तत्काल ही मौके पर के लिए रवाना किया गया।

भैयाजी यह भी देखे: पेपर लीक कांड, IAS से डेढ़ घंटे सवाल-जवाब,हिरासत में 2 लोग

मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने एक संदिग्ध युवक (JAGDALPUR NEWS)  को घेराबंदी करते हुए धर दबोचा। पकड़ने के बाद पुलिस ने युवक की तलाशी ली। तलाशी में पुलिस ने युवक के पास से एक 9 एमएम पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और एक माउजर गन बरामद बस्तर पुलिस (JAGDALPUR NEWS) ने आज शहर में पिस्टल और एक माउजर गन लेकर घूम रहे एक बदमाश को दबोचा है। आवश्यक कार्रवाई करने के बाद पुलिस नेकिया। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही आरोपी अभिषेक उर्फ सोनू मांझी (26) निवासी गांधी नगर वार्ड को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।