spot_img

परसा कोल माइंस : विष्णुदेव बोले, केंद्र और राज्य का विषय तो सोनिया का दखल क्यों ?

HomeCHHATTISGARHपरसा कोल माइंस : विष्णुदेव बोले, केंद्र और राज्य का विषय तो...

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने परसा कोल माइंस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान को उनकी एक नई पैंतरेबाजी करार दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : अशोका बिरयानी के किचन में भारी गंदगी, निगम ने ठोका पांच…

साय ने कहा कि “केंद्र सरकार ने तो देश के सभी राज्यों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए पहले ही निर्धारित प्रक्रिया के तहत कोल ब्लॉक आवंटित कर दिया था तो अब तक भूपेश बघेल क्यों नाटक कर रहे थे। अब वे केंद्र की अनुमति का हवाला देकर जनता को आखिर क्या बताना चाहते हैं? जबकी सब जानते है की छत्तीसगढ़ सदन मे किसके साथ गुप्त वार्ता हुई तब परमिशन दी गई ?”

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दबाव में परसा कोल माइंस में खनन की अनुमति दी है। अन्यथा वे ही जानें कि अब तक किस कारण से अड़े हुए थे। कांग्रेस भी उनके सुर में सुर मिला रही थी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष साय ने कहा कि जब राजस्थान के मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से भूपेश बघेल की शिकायत की थी, तब ही कुर्सी छिनने से बचाने की जुगत में जुटे बघेल ने सोनिया शरणम गच्छामि के अंदाज में आत्म समर्पण कर दिया था कि सोनिया जी जैसा कहेंगी, वैसा ही करूंगा तो अब क्यों केंद्र की अनुमति की बात कर रहे हैं।

केंद्र और राज्य का विषय तो सोनिया का दखल क्यों

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष साय ने कहा कि अव्वल तो यह कि जब यह केंद्र और राज्य के बीच का विषय है तो सोनिया गांधी किस हैसियत से दखल दे सकती हैं लेकिन कांग्रेस के तमाम नेता अब भी इस मुगालते मे जी रहे हैं कि मां बेटे की सरकार चल रही है,

भैयाजी ये भी देखे : जिला अस्पताल पहुंचे कलेक्टर, बंद पंखे, टीवी और पंजीयन काउंटर में…

इसलिए गहलोत ने न केवल सोनिया दरबार में अर्जी लगाई बल्कि सोनिया गांधी के दबाव में ही भूपेश बघेल ने गहलोत को हरी झंडी दी है और अब आदत के मुताबिक नौटंकी कर रहे हैं।